Home » अजब गजब » 104 years old woman Anne Brokenbrow get arrested in England
 

104 साल की बुजुर्ग महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए किस गुनाह की मिली सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2019, 12:11 IST

किसी इंसान को कोई गुनाह करने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है.लेकिन कई बार पुलिस पर इस बात के आरोप लगते रहते हैं कि उसने किसी बेगुनाह को गिरफ्तार कर लिया हो. ऐसा ही कुछ हुआ इंग्लैंड में एक 104 साल की बुजुर्ग महिला के साथ. जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि महिला ने कोई अपराध नहीं किया था. बावजूद इसके पुलिस ने बुजुर्ग महिला के हाथों में हथकड़ी डाल दीं.

दरअसल, इंग्लैंड में रहने वाली एनी ब्रोकनब्रो के साथ ये घटना घटी. 104 साल की एनी इंग्लैंड के ब्रिस्टल के स्टोक बिशप केयर होम में रहती हैं. एनी चाहती की ख्वाहिश है कि पुलिस उसके हाथों में हथकड़ी लगाकर गिरफ्तार कर ले. एनी का कहना है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में ऐसा कोई काम नहीं किया है जो कानून की नजरों में गलत हो इसलिए अब उनकी इच्छा है कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर हवालात में बंद करे.

बता दें कि ब्रिस्टल के कुछ केयर होम में आजकल एक अभियान चलाया जा रहा है. इसमें बुजुर्गों की इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश की जा रही है. विशिंग वॉशिंग लाइन अभियान के तहत केयर होम में रहने वाले बुजुर्गों को एक फॉर्म भरने को कहा गया है. इसमें उन्हें अपनी इच्छा के बारे में लिखना था. एनी ने फॉर्म में गिरफ्तार होने की इच्छा जाहिर की थी.

एनी के इस ख्वाब को पूरा करने के लिए केयर होम की ओर से पुलिस को कॉन्टेक्ट किया गया. उधर पुलिस ने अपने सीनियर अधिकारियों से बात की और अब फैसला लिया गया है कि कुछ ही दिनों के अंदर एनी को अरेस्ट किया जाएगा. उनकी इसी इच्छा को पूरा करने के लिए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Video: समुद्र किनारे हाथ फैलाकर फोटो खिंचवा रही थी महिला, तभी आई तेज लहर और फिर हुआ ये हाल...

First published: 24 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी