Home » अजब गजब » 14 years old boy arrested for impersonating deputy sheriff in america
 

VIDEO: पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों को दिखाता था रौब, पकड़े जाने पर हुआ ये हश्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2018, 17:23 IST

लोगों पर रौब झाड़ना किसे अच्छा नहीं लगता. पुलिस भी लोगों पर जमकर अपना रौब दिखाती है. अमेरिका में भी एक पुलिस वाले का लोगों पर रौब झाड़ते देखा गया. लेकिन ये पुलिसवाला असली नहीं बल्कि नकली था. दरअसल, कैलीफोर्निया में एक 14 वर्षीय लड़का नकली पुलिस ऑफिसर बनकर लोगों को परेशान करता था. ये लड़का अपनी सफेद कार में रेड और ब्लू इमरजेंसी लाइट लगाकर घूमता था.

ये लोगों के घर पहुंच जाता और उन्हें धमकी देता. एक दिन वह पुलिस की यूनिफॉर्म पहनकर डेप्यूटी शेरिफ बनकर एक घर में पहुंच गया. जहां उसने दावा किया कि उसे यहां से घरेलू उपद्रव की शिकायत मिली है. परिवार ने जब उसे मना किया तो उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की. जिसके बाद घर के मालिक ने दरवाजा लॉक कर दिया.

इस घटना का वीडियो सेन बरर्नाडीनो काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट ने पोस्ट किया है. जहां बताया- घर के मालिक ने दरवाजा बंद करने के बाद पुलिस स्टेशन में कॉल करके पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी. घर के मालिक की शिकायत के बाद 6 मार्च को इस लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया. लोगों के घर पहुंचने के लिए ये लड़की जिस कार का प्रयोग करता था वह कार उसकी दादी की थी.

सेन रर्नाडीनो काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट ने बयान जारी करते हुए बताया- ''डिटेक्टिव्स ने पाया कि उसके बाद नकली पुलिस यूनिफॉर्म थी, बैलेस्टिक वेस्ट, आग्नेय शस्त्र, काफी मात्रा में पैसे और अन्य कानून प्रवर्तन संबंधित वस्तुएं उसके पास से मिली.'' इस लड़के का ये वीडियो फेसबुक पर जमकर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- तालाब में रहने वाला ये मगरमच्छ मंदिर का प्रसाद खाकर मिटाता है भूख

First published: 10 March 2018, 16:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी