Home » अजब गजब » 16 Girls Found Pregnant After Teenager Ejaculates In Swimming Pool In Florida
 

स्विमिंग पूल में नहाने से प्रेग्नेंट हो गई 16 लड़कियां, जानिए कैसे हुआ ये अचंभा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 17:10 IST

अमेरिका के फ्लोरिया में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां 16 लड़कियां बिना संबंध बनाए प्रेग्नेंट हो गई. घटना एक फ्लोरिडा के एक स्विमिंग पूल की वजह से घटी. जहां सभी लड़कियां वीकेंड पार्टी मनाने के लिए गई हुईं थीं. दरअसल, फ्लोरिडा के स्विमिंग पूल में नहाने के बाद 16 लड़कियां गर्भवती हो गई है. इस बात ने बड़े बड़े विज्ञानियों को भी आश्चर्य में डाल दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि भला नहाने से कोई कैसे प्रेग्नेंट हो सकता है.

बता दें कि फ्लोरिडा में एक पार्टी के दौरान कुछ लड़कियां स्विमिंग पूल में नहाकर एन्जॉय कर रही थीं. मगर पार्टी के बाद उन्हें कुछ अजीबो तरह का महसूस होने लगा. जब उनकी जांच की गई तो वह सभी एक साथ गर्भवती हो चुकी थी. इस बात ने लड़कियों के परिवार वालो के भी होश उड़ा दिए.

लड़कियों की मां बनने की वजह

ये सभी लड़कियां अपनी फ्रेंड की बर्थ डे पार्टी में पहुंची थीं. सभी लड़कियां 13 साल से 17 साल की थीं. पार्टी के दौरान सबने जमकर डांस किया और फिर स्विमिंग पूल में नहाने चली गई, जब घर लौटी तो उन्होंने खुद को गर्भवती पाया. जांच के बाद पता चला कि लड़कियों के मां बनने की असली वजह से पूल में मौजूद पानी था. डॉक्टर्स ने जब पानी का निरीक्षण किया तो उन्हें पता चला कि उस पूल में किसी व्यक्ति का स्पर्म फैला हुआ था. इसी स्पर्म की वजह से सभी लड़कियां प्रेग्नेंट हो गई.

ये भी पढ़ें- 80 साल पुराने आइडिया पर इस देश के इंजीनियर्स ने किया ऐसा काम कि बना दी नदी के ऊपर नदी

First published: 2 October 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी