Home » अजब गजब » 17 year Girl Arrested for Stealing Plane
 

17 साल की लड़की ने चुराया प्लेन, टेकऑफ से पहले हुआ कुछ ऐसा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 December 2019, 21:08 IST

अमेरिका के कैलिफोर्निया हवाई अड्डे से एक 17 साल की लड़की ने हवाई जहाज चुराने की कोशिश की. चैंकिए मत, यह सच है. दरअसल, जिस महिला पर प्लेन चोरी करने का आरोप है वो प्लेन को चुराने में सफल तो नहीं हो पाई. लेकिन बाद में उसे पुलिस ने पकड़ लिया. यह महिला जिस प्लेन को चुराना चाह रही थी उसकी कीमत $ 1 मिलियन है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, अधिकारियों ने कहा कि इस लड़की ने प्लेन का इंजन चालू तो कर लिया था लेकिन वो इस उड़ाने में सफल नहीं हो पाई और प्लेन जंजीरों से बनी बाड़ के पास भिड़ गया. दुर्घटना के बाद इस लड़की को पुलिस ने हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया और एक विमान की चोरी के आरोप में किशोर हॉल में ले जाया गया. पुलिस की माने तो इस दौरान किसी को कोई चोट नहीं आई है.

पुलिस अधिकारियों की मानें तो यह मामला घरेलू आतंकवाद से संबंधित नहीं है. हालांकि घटना के बाद पुलिस ने मीडिया को उसके किसी भी सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. खबरों की मानें तो लड़की फ्रेस्नो योशिमाइट इंटरनेशनल एयरपोर्ट के ईस्ट शील्ड्स और नॉर्थ वाइनरी के पास बाड़ पर चढ़ गई थी, जो कि मुख्य टर्मिनल के पास नहीं है.

बता दें, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि महिला जो प्लेन चुराने की कोशिश कर रही थी को किसका है. हालांकि प्लेन से संबंधित जानकारियों के मुताबिक ये प्लेन King Air 200 है. वहीं जब पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया उस दौरान उन्होंने उसे पायलट सीट पर बैठा हुआ पाया था. हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि लड़की पायलट की सीट पर बैठी थी और उसने पायलट का हेडसेट पहना हुआ था. विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पहले, उसने एक इंजन को चालू करने में सफलता मिली थी.

चाय पीने के बाद ही काम पर जाता है ये घोड़ा, 15 साल से है चाय की लत

First published: 27 December 2019, 21:08 IST
 
अगली कहानी