Home » अजब गजब » 2-year-old girl was bleeding, when mother opens her diaper what she found is shocking!
 

जब दो साल की बच्ची को होने लगी ब्लीडिंग, मां ने खोला डायपर तो हो गई हैरान और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2019, 10:11 IST

सभी माएं अपने छोटे बच्चों का ध्यान काफी अच्छे से रखती हैं फिर चाहे वो कोई हेल्थ से जुड़ी समस्या हो या फिर बच्चों के लिए कुछ सामान लेना हो. आज हम आपको जो घटना बताने जा रहे है उसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी और आप आगे से अपने बच्चें के लिए कुछ भी खरीदने से पहले 100 बार सोचेंगे. ये मामला है स्कॉटलैंड का जहां पर एक महिला शेर्लोट डाउनी की 2 साल की बेटी को अचानक से ब्लीडिंग होने लगी जिसे देखकर उसकी मां एकदम घबरा गई. जाहिर है कि 2 साल की बेटी को अचानक खून आएगा तो कोई भी मां चौंक जाएगी और हुआ भी कुछ ऐसा था जिसे आप सुनकर हैरान हो जाएंगे.

 

The Mirror

बता दें कि स्कॉटलैंड में रहने वाली शेर्लोट डाउनी ने अपनी 2 साल की बच्ची को डायपर पहनाया था और उसके करीब आधे घंटे बाद ही बच्ची का रोना शुरू हो गया. जब उसका मां ने बेटी का डायपर खोला तो वो सन्न रह गई और और तुंरत उन्होंने डायपर उतार कर फेंक दिया. दरअसल, बच्ची के डायपर में एक कांच का टुकड़ा था जो कि बच्ची को लग गया था और उसे खून आने लगा था.

ये भी पढ़ें- UC Browser और TikTok समेत इन चीनी एप्स से हो जाएं सावधान, विदेश जा रही आपकी निजी जानकारी

महिला ने बताया कि वो अपनी बेटी के लिए हमेशा इसी कंपनी का डायपर खरीदती आई है और इस बार भी उन्होंने यहीं ये डायपर लिए थे. इस मामले के बाद शेर्लोट का कहना है कि कंपनी को उनकी इस शिकायत को गंभीर नहीं लिया तो ये मामला वो कोर्ट तक लेकर जाएंगी. फिलहाल, अब बच्ची खतरे से बाहर है. तो वहीं इस कंपनी के प्रवक्ता ने कहा है कि "हमें अपने लिटिल एंजल्स डायपर पर बेहद गर्व है और इसलिए हम इस शिकायत को गंभीरता से लेंगे. इस मामले के लिए हमें खेद है."

तो वहीं इस मामले के बाद शेर्लोट एकदम घबरा गई है और उन्होंने सभी माता-पिता को इसके प्रति सचेत किया है कि आप अपने बच्चे के लिए किसी भी बड़े ब्रांड का डायपर लें लेकिन उसे एक बार जरूर जांच लें. ताकि आपके बच्चे पर कोई खतरा ना हो क्योंकि ये बेहद बुरा हो सकता था जो कि भगवान की कृपा से नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- दूध के साथ भूलकर भी ना खाएं इन चीजों को, बन जाता है जहर जिससे जा सकती है जान

First published: 23 January 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी