Home » अजब गजब » 23 year old uk girl publishes advertisement for boyfriend, jen will give 55 lakh Rupees
 

ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में है ये हसीन करोड़पति लड़की, देगी 55 लाख रुपये सालाना, जल्द करें अप्लाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2018, 12:25 IST

इस आर्थिक युग में पैसा कमाना तो जरुरी है ही लेकिन दिल को सुकून तभी मिलता है जब कोई सच्चा प्यार करने वाला मिल जाए. अगर प्यार नहीं मिला तो जिंदगी में घुटन और खालीपन रह जाता है. ब्रिटेन में रहने वाली एक लड़की के साथ कुछ ऐसा ही हुआ उसने करोड़ों कमा लिए लेकिन अभी तक प्यार के लिए तरश रही है. 17 साल की उम्र में इस लड़की ने लॉटरी के जरिए करोड़ों रुपए तो जीत लिए, लेकिन 23 साल की होने के बाद भी उन्हें आजतक सच्चा प्यार नहीं मिला. अब उसने अपने प्यार को तलाशने का अनोखा तरीका इजाद किया है.

दरअसल, 23 साल की जेन पार्क 17 साल की उम्र में ही लॉटरी के जरिए करोड़पति बन गई थी. लॉटरी से मिले पैसों से उसने काफी मजे किए लेकिन उसने प्यार में कई बार धोखा खाया. वह हमेशा से सच्चे प्यार की तलाश रही, लेकिन सभी ने उसके पैसों से प्यार किया हुए उसका फायदा उठाया फिर उससे दरकिनार हो गए.

प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल पत्रिका में छपी खबर के मुताबिक जेन अब खुद को काफी अकेला महसूस करती हैं. इसी तन्हाई को दूर करने के लिए करोड़पति जेन ने एक वेबसाइट लांच कर अपने लिए परफेक्ट प्यार की तलाश शुरू कर दी है और कहा कि यदि उसको उसका प्यार मिल जाता है तो वह उसको एक साल के लिए 60 हजार पौंड यानी करीब 55 लाख रुपए देगी.

अगर आप भी करोड़पति गर्ल जेन का ब्वॉयफ्रेंड बनना चाहते हैं तो आप भी अप्लाई कर सकते हैं. जेन का कहना है कि उन्हें एक ऐसे रिश्ते की तलाश है, जो वफादार हो और जिसे धन-दौलत से मतलब न हो. अगर आप जेन के उम्मीदों पर खरे उतरे तो आपको ये भारी-भरकम रकम मिल सकती है.

First published: 18 November 2018, 12:25 IST
 
अगली कहानी