Home » अजब गजब » 83 Year old man bought 55000 designer gowns for wife
 

अपनी पत्नी को हर रोजाना ऐसे देखना चाहता है 83 साल का ये शख्स, करता है ऐसा काम जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 13:11 IST

शादी के बाद एक शख्स अपनी पत्नी की हर जिम्मेदारी पूरी करने का वादा करता है. लेकिन कई बार कुछ लोग इन जिम्मेदारियों को भूल जाते हैं. हालांकि आज हम आपको एक ऐसा शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ अपनी पत्नी की जिम्मेदारियां पूरी ईमानदारी से निभा रहा है. बल्कि 83 साल की उम्र में भी उनका बखूबी पालन कर रहा है. ये शख्स अपनी बीवी के लिए कुछ ऐसा काम करता है जिसे शायद ही दुनिया में कोई और कर पाए.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं 83 साल के पॉल ब्रोकमैन की, पॉल अपनी बीवी मार्गेट से इतना प्यार करते हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी के लिए 55000 जोड़ी कपड़े तोहफे में दे दिए. जिससे उनकी पत्नी को किसी एक जोड़ी कपड़े को दोबारा ना पहनना पड़े.

बता दें कि ईस्ट एरिजोना के मेसार में रहने वाले इस दंपति की मुलाकात कई साल पहले एक डांस शो के दौरान हुई थी. उस दिन डांस करते-करते कब दोनों एक दूजे के इतने करीब आ गए कि उन्हें पता ही नहीं चला.

पॉल ब्रोकमैन की ख्वाहिश थी कि मार्गेट कभी भी एक ड्रेस को दूसरी बार ना पहनें. इसी के लिए वे 61 साल से लगातार डिजाइनर ड्रेसेज खरीदते जा रहे हैं और अपनी पत्नी को गिफ्ट कर रहे हैं. अब तक वो कुल 55000 डिजाइनर कपड़ों का कलेक्शन उन्हें गिफ्ट कर चुके हैं.

पत्नी को गिफ्ट किए कपड़ों को पॉल एक गराज में सजाकर रखते हैं. 55000 जोड़ी कपड़ों की वजह से गराज में अब जगह नहीं बची है. इसके चलते उन्होंने साल 2014 कपड़ों की खरीदारी पर रोक लगा दी. अब पॉल हर रोज अपनी पत्नी को नए गाउन में देखते हैं तो उनका दिल खुश हो जाता है.

ये भी पढ़ें- इस शख्स को हो गया कॉकरोच से प्यार, आखिरी दम तक रखा साथ, अनोखी है ये प्रेम कहानी

First published: 6 February 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी