Home » अजब गजब » 86 lakh rupees were accidentally comes in a couple account, expenses incurred
 

कपल के अकाउंट में गलती से आ गए थे 86 लाख रुपये, कर दिए खर्च, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2019, 15:10 IST

अगर कभी भी आपके अकाउंट में गलती से पैसे आ जाएं एक काम कभी नहीं करिएगा उसे खर्च करने का. अगर ऐसा कर दिया तो आपको लेने के देने पड़ जाएंगे. पेन्सिलवेनिया में एक कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. उस कपल के अकाउंट में कुछ पैसे आ गए तो उन्होंने लालच में पड़कर वह पैसे खर्च कर दिए. इसके बाद उन्हें लेने के देेने पड़ गए.

पेन्सिलवेनिया में एक कपल रॉबर्ट और टिफिनी विलियम्स के बैंक अकाउंट में गलती से पैसे आ गए थे. खबर के अनुसार, इनके बैंक ने गलती से उनके अकाउंट में 120,000 डॉलर यानि करीब 86 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए. इसके बाद कपल ने बैंक को सूचना न देकर जल्दी से वो सारे पैसे खर्च कर डाले.

इन पैसों से उन्होंने एक SUV, एक कैंपर, दो कारें और एक कार ट्रेलर खरीदा. इसके अलावा कुछ अन्य चीजें खरीदकर पैसा खर्च कर दिया. दरअसल, ये गलती बैंक से हुई थी. बैंक ने 31 मई को जॉर्जिया में एक कस्टमर को 120,000 डॉलर का डिपॉजिट किया था. लेकिन बैंक ने पैसे डालते समय गलत अकाउंट नंबर डाल दिया.

इसके बाद जिस कस्टमर को पैसे मिलने थे उसने डिपॉजिट नहीं आने पर बैंक से संपर्क किया. इसके बाद जांच में पता चला कि पैसे विलियम्स और उनकी पत्नी टिफनी के जॉइंट अकाउंट में चले गए हैं. इसके बाद बैंक ने कपल से संपर्क किया तो टिफनी ने बैंक से बताया कि उनके पास अब पैसे बचे ही नहीं क्योंकि उन्होंने उससे अपने सारे बिल चुका दिए हैं.

टिफनी ने बताया कि कुछ पैसा बिल चुकाने और कारों की मरम्मत में खर्च हुआ. इसके बाद उसमें से 15,000 डॉलर उन्होंने एक जरूरतमंद दोस्त को दे दिए. इसके बाद कपल को जेल भेज दिया गया. जब कपल ने 25,000 डॉलर यानि लगभग साढ़े 17 लाख रुपये की धनराशि जमा करने पर जमानत मिली.

भारत की इस होनहार बेटी के साथ चेकिंग के नाम पर CISF जवान ने की शर्मनाक हरकत !

दबंगों ने तोड़ी बाबासाहेब आंबेडकर की प्रतिमा, दलितों ने जमकर किया हंगामा, तैनात की गई पुलिस फोर्स

First published: 10 September 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी