Home » अजब गजब » A Builder son Distributed Rs 46 lakh of his father money among his friends on friendship day in jabalpur
 

फ्रेंडशिप निभाने के लिए पापा की तिजोरी से बेटे ने चुराए 60 लाख रुपये, दोस्तों में बांटे 45 लाख

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2018, 13:27 IST
(प्रतीतात्मक फोटो)

कहते हैं सच्ची दोस्ती से बड़ा कोई रिश्ता नहीं होता है. दोस्ती में सबकुछ जायज है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर से सामने आया है. जहां एक दसवीं के छात्र ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपने पिता के 46 लाख रुपये दोस्तों में बांट दिए. छात्र ने ये पैसे अपने जरूरतमंद दोस्तों में बांट दिए. जिस छात्र ने यह पैसे बांटे हैं उसके पिता एक बिल्डर हैं.

खास बात ये है कि उस छात्र ने सबसे ज्यादा 15 लाख रुपये अपने मजदूर दोस्त को गिफ्ट किए. इसके अलावा अपने होमवर्क करने वाले क्लासमेट को भी उसने 3 लाख रुपये तोहफे में दे दिए. इसके अलावा छात्र ने अपनी क्लास के हर छात्र को पैसे बांटे. छात्र ने कोचिंग में साथ पढ़ने वाले दोस्तों को भी पैसे बांटे. छात्र ने अपने सहपाठियों को अपने सहपाठियों को करीब 35 स्मार्टफोन और चांदी की चेन भी दिलाई.

एनबीटी की खबर के मुताबिक, छात्र के पिता ने अलमारी से 60 लाख रुपये गायब होने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पुलिस को चोरी होने जैसे कोई मामला नहीं लगा. इसकेबाद पता चला कि बिल्डर पिता के बेटे ने वो पैसे अपने दोस्तों में बांट दिए हैं. इसके बाद छात्र के पिता ने पुलिस को एक सूची दी जिसके आधार पर पुलिस सभी छात्रों से संपर्क करने की कोशिश में लगी है. हालांकि अभी तक पुलिस 15 लाख रुपये रिकवर करने में सफल हो चुकी है. इसके साथ ही पुलिस ने अन्य छात्रों के परिजनों को बुलाकर पांच दिन के भीतर पैसा वापस करने के लिए कहा है. सभी छात्र नाबालिग हैं. इसके चलते पुलिस ने किसी भी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- इस युवक में है अनोखी शक्ति, पकड़ लेता है 11000 वोल्ट का बिजली का तार, नहीं लगता करंट

First published: 12 August 2018, 12:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी