Home » अजब गजब » A Dog ate 14 thousand rupees cash from letterbox know what happend then
 

इस कुत्ते ने की मालिक के साथ गद्दारी डकार गया हजारों रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 16:11 IST
Dog

कुत्तों को हमेशा से ही वफादार कहा जाता है और उनकी वफादारी की मिसाल भी दी जाती है. लेकिन आपको बता दें कि एक मासूम से दिखने वाले कुत्ते जिसका नाम ओजी है उसने कुछ ऐसा कर दिया है कि मालिक को हजारों रुपये का नुकसान झेलना पड़ा. वैसे जब आप ओजी की फोटो देखेंगे तो ये इतना मासूम सा दिख रहा है कि कोई कह नहीं सकता कि इसने ऐसी कोई हरकत की होगी लेकिन सच ये है कि इसकी वजह से इसके मालिक ने अपना सिर पकड़ लिया और वो अब परेशान होकर घूम रहे हैं.

9 साल के इस कुत्ते जिसका नाम ओजी है उसने अपने मालिक के लेटर बॉक्स में रखे नोटों से भरे लिफाफे को चबा लिया. मालिक के अनुसार, उस लिफाफे में 160 पाउंड यानी लगभग 14 हजार 500 रुपये ने नोट रखे थे. ओजी ने ये लिफाफा निकाला और निगल लिया. ये घटना यूके के नॉर्थ वेल्स में हुई है और इसके बाद से ओजी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

 

Ozzie dog

ओजी के मालिक ने खुद फेसबुक पर अपने क्यूट डॉग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"यह दिन मुझे महंगा पड़ गया है." बता दें कि ओजी खाने की तलाश में घूम रहा था और उसने जब ये लिफाफा देखा तो उसे ही अपना खाना समझ कर निगल लिया. जब मालिक को इस बात की खबर हुई तो वो उसे डॉक्टरों के पास लेकर गया और वहां पर डाक्टर्स ने उससे उल्टी कराई तो सारे नोट उसके पेट से निकलकर बाहर आ गए. इसके अलावा दिलचस्प ये हुआ कि ओजी ने तो 14 हजार रुपये निगल ही लिए साथ ही उसके खर्च पर करीब 11 हजार रुपये खर्च हो गए. तो यहां पर वाकई मालिक को ओजी महंगा पड़ गया.

अमेरिका के सेंट जॉन नदी में गिरा बोइंग-737 विमान, 136 लोगों की अटकी जान

नाग-नागिन का ये अद्धुत जोड़ा, नहर किनारे रोज करने आता है रोमांस, जिसने भी देखा..

First published: 4 May 2019, 16:11 IST
dog
 
पिछली कहानी
अगली कहानी