Home » अजब गजब » A father Tied Her daughter On Bike in china, daughter did not want to go to school
 

VIDEO वायरल : बच्ची ने स्कूल जाने से किया मना तो पिता ने अपनाया रूह कंपा देने वाला ये तरीका

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 11:01 IST

वर्तमान समय में बच्चे स्कूल जाने के लिए बहाने लगाते रहते हैं, वहीं बच्चों के माता-पिता भी उन्हें स्कूल भेजने के लिए कई तरीके अपनाते है. माता-पिता बच्चों को स्कूल भेजने के लिए पैसे खिलौने और खाने का सामान भी देते है. जब बच्चा स्कूल नहीं जाता है तो कभी-कभी वह उन्हें डांटते भी है, लेकिन चीन में एक शख्स ने बच्ची को स्कूल भेजने के लिए इंसानियत की सारी हदें पार कर दीं. वहीं इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

बता दें कि यह पूरी घटना चीन के गुआंग्डोंग प्रांत की है, खबरों के अनुसार यहां पर एक बच्ची स्कूल जाना नहीं चाहती थी तो उसके पिता ने उसे स्कूल भेजने के लिए बाइक पर बांधा और उसे स्कूल ले गया. वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि लडकी बाइक पर बंधी हुए है और रो रही है, वहीं बच्ची के पैर बाइक के पहिए के पास लटक रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

खबरों के अनुसार वहां की स्थानीय पुलिस ने इस बच्ची के पिता को पकड़ लिया, लेकिन पुलिस ने उसे इस घटना को दोबारा न दोहराने की चेतावनी देते हुए छोड़ दिया. गौरतलब है कि चीन से इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती है, इस तरह की घटनाएं चीन में लोगों की इंसानियत के बारें में दर्शाती हैं.

ये भी पढे़ं: क्रेडिट कार्ड चुराकर बाली पहुंच गया 12 साल का बच्चा

First published: 27 April 2018, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी