Home » अजब गजब » A lover gave his girlfriend a bouquet of 35 million 70 thousand in china
 

इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बर्थ-डे पर दिया 35 लाख के नोटों से सजा बुके

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 14:36 IST

चीन में एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्ल फ्रेंड को एक ऐसा गिफ्ट दिया है कि इस गिफ्ट से सभी लोग हैरान रह गए हैं. आपने भारत में शादियों में कई बार देखा होगा कि दूल्हा नोटों की माला पहने रहता है. लेकिन यह मामला शादी का होता है, चीन में तो बस एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को जन्मदिन पर खुश करने के लिए एक 35 लाख 70 हजार का एक बुके दिया है.

यह पूरा मामला चीन के चोंगचिंग शहर का है यहां पर एक प्रमी ने अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए शहर के फैंसी होटल में नोटों से बना एक बुके दे दिया है. खबरों के अनुसार इस बुके को बनाने के लिए सात लोगों ने 10 घंटे लगातर मेहनत की और इस बुके में 330,000 युआन लगभग 35 लाख 70 हजार रुपये का खर्चा आया है.

बता दें कि उसकी प्रेमिका का जन्मदिन 16 मई को मनाया गया और वह इस अवसर पर उसे गुलदस्ता उपहार देना चाहता था. इसके बाद उसने यह फैसला लिया. लेकिन यह शख्स अब कानून के शिकंजे में भी फंस सकता है क्योंकि पीपुल्स बैंक ऑफ चाइना के अधिकारी ने इस मामले पर बयान दिया है कि शख्स ने इस उपहार को बनवाने के लिए नोटों का नुकसान किया है. चीन के कानून के मुताबिक यह एक तरह से अपराध है. इतना पैसा खर्च करने बाद भी इस शख्स को दुख नहीं है और वह अपनी प्रेमिका को खुश कर सका इसके साथ ही उसकी प्रेमिका भी बहुत खुश है. 

ये भी पढ़ें: अद्भुतः बतख के अनाथ बच्चों को कुत्ते ने लिया गोद, पिता की तरह करता है प्यार

First published: 25 May 2018, 14:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी