Home » अजब गजब » A man forced wife for unnatural relationship with dog
 

पत्नी को कुत्ते के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था पति, अब मिली ऐसी सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2019, 14:32 IST

कर्नाटक से एक पति की घिनौनी करतूत सामने आई है, जिसकी उसे सजा भी मिली. लेकिन पति की ये करतूत काफी भयावह है. कर्नाटक की एक महिला के साथ उसका पति अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए जोर डालता था. इतना ही नहीं पति इतना सिर फिरा था कि वह अपनी पत्नी को पॉर्न देखने के लिए भी मजबूर करता है.

इस मामले में पति को स्थानीय कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही जिला सेशन कोर्ट ने पति के इसे जघन्य अपराध करार करते हुए दोषी पति पर 11 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है.

पीड़ित पत्नी ने साल 2017 में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति उसके साथ यौन उत्पीड़न करता है. पत्नी ने पति पर आरोप लगाया था कि उसका पति उसके साथ ना सिर्फ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालता है, बल्कि अपने मोबाइल पर पोर्न देखने के लिए भी मजबूर करता है.

तलाक की अनोखी अर्जी, पत्नी बोली- नहीं नहाता पति, बदबू हटाने के लिए करता है ये काम

पीड़िता ने बताया कि उसका पति उस पर हमेशा दबाव बनाया करता था कि वह कुत्ते के बच्चे के साथ बनाए, वरना उसे घर से निकाल देगा. उसके द्वारा मना करने पर उसे बच्चे समेत घर से बाहर निकाल दिया जाता था. महिला ने परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद दोष साबित होने पर उसे ये सजा सुनाई गई.

OMG! सिर्फ 97 रुपए है Twitter के CEO की सालभर की सैलरी, जानें क्यों है इनकी कम तनख्वाह

First published: 12 April 2019, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी