Home » अजब गजब » a man from new zealand speak in haryanvi to shopkeeper video viral on youtube
 

इस अंगरेज की हरियाणवी सुनकर दंग रह जाएंगे आप, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2018, 17:22 IST

अगर कोई अंगरेज आपके सामने आकर हिन्दी बोलने लगे तो आप क्या सोचेंगे. यकीनन आप दंग रह जाएंगे. आपको तब और भी हैरानी होगी जब कोई अंगरेज एकदम साफ लहजे में हरियाणवी में आप से बात करने लगे. आजकल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक अंगरेज हरियाणवी बोलता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Video: पाकिस्तान का नया चांद नवाब, रिपोर्टिंग देखकर हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

दरअसल, ये अंगरेज कोई और नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के रहने वाले कार्ल रॉक हैं. जो इनदिनों दिल्ली में रह रहे हैं. कार्ल रॉक इंडिया सरवाइवर गाइड के फाउंडर हैं. जो भारत में ट्रेवल करने का तरीका बताता है. इसी के वीडियो वो यू-ट्यूब चैनल पर अक्सर पोस्ट करते रहते हैं.

वीडियो के शुरु में तो रॉक इंग्लिश में बोलते नजर आते हैं. उसके बाद वो एक ऑटो के पास से गुजरते हैं. जहां ऑटो वाला उनसे चलने के लिए कहता है. लेकिन रॉक ऑटो वाले को राम-राम कहकर 'नहीं चाहिए जी' बोलते हैं. उसके बाद वो एक दुकान में पहुंचते हैं जहां दुकानदार को भी राम-राम करते दिखते हैं और उससे पूछते हैं 'क्या हाल चाल'. दुकानदार उनसे पूछता है हाउ आर यू तो रॉक उससे बोलते हैं 'बढ़िया-बढ़िया'.

उसके बाद कार्ल रॉक बच्चों से बातचीत भी करते दिखाई देते हैं. यू-ट्यूब पर ये वीडियो 1फरवरी को पोस्ट किया गया है लेकिन हफ्तेभर में ही इस वीडियो को करीब 4लाख लोगों ने देख लिया.

First published: 8 February 2018, 17:22 IST
 
अगली कहानी