Home » अजब गजब » a man goes to fishing at dangerous place in austrailia where crocodile infested water, Fishing in Australia
 

मछली पकड़ते वक़्त मगरमच्छ के मुंह से ऐसे निकला युवक, वीडियो वायररल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2018, 14:02 IST

ऑस्ट्रेलिया में मछली पकड़ने के शौकीन एक युवक मौत के मुंह से निकलने में सफल हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ये युवक कैहिल्स क्रॉसिंग में मछली पकने गया था. घटना का वीडियो देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

मगरमच्छों की पनाहगार है कैहिल्स क्रॉसिंग

ऑस्ट्रेलिया का कैहिल्स क्रॉसिंग मगरमच्छों के लिए कुख्यात है. कई बार यहां मछली पकड़ने वालों की जान पर बन आती है और कई मगरमच्छों का शिकार हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है. इसमें वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक किस तरह मगरमच्छ का शिकार होने से बाल-बाल बच गया.

मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बचा युवक

बतादें कि ये युवक नदी में मछली पकड़ने की कोशिश कर रहा था, एक मछली उसके जाल में फंस जाती है, तभी वहां एक मगरमच्छ आ जाता है. वक्त रहते युवक इस मगरमच्छ को देख लेता है और पीछे मुड़कर भाग जाता है. गनीमत रही कि मगरमच्छ के मुंह में मछली ही आई. लक झपकते ही मछली मगरमच्छ के मुंह में समा गई. अगर थोड़ी देर हो जाती तो मछली की जगह युवक मगरमच्छ के गाल में समा जाता.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस पूरी घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे वह युवक मछली पकड़ने की कोशिश करता है. मछली जैसे ही उसके जाल में फंस जाती है. वैसे ही एक मगरमच्छ उसकी ओर लपकता है. हालांकि मगरमच्छ को देख युवक वहां से भागने में सफल हो जाता है, लेकिन मगरमच्छ मछली को निगल जाता है. इस घटना के बाद युवक बुरी तरह सहम गया. युवक ने एनटी न्यूज से बात करते हुए कहा कि, "मैं उस समय नर्वस नहीं था. मैं पानी से पांच मीटर दूर था, लेकिन मेरे पैर बुरी तरह से कांप रहे थे.”

1 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

घटना का वीडियो फेसबुक पेज 'बोंकर्स एडवेंचर' पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में 13 फुट लंबे मगरमच्छ को मछली का पीछा करते हुए देखा जा सकता है. मगरमच्छ को देख वह युवक मछली को छोड़ वहां से भाग गया. 39 सेकिंड के इस वीडियो को यूट्यूब पर 1 लाख 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

First published: 27 January 2018, 14:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी