Home » अजब गजब » A Man walking 450 KM after an argument with his wife in italy
 

पति का हो गया पत्नी से झगड़ा, गुस्सा शांत करने के लिए कर बैठा ये काम, जानकर रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 December 2020, 11:28 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

पति-पत्नी (Husband-Wife) में अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर लड़ाई झगड़ा हो जाता है. लेकिन ये झगड़ा ज्यादा देर तक नहीं टिकता और दोनों एक दूसरे को मना लेते हैं. लेकिन इटली (Italy) में कुछ और ही देखने को मिला. दरअसल, इटली में एक कपल (Couple) के बीच ऐसा झगड़ा हुआ कि पति घर से भाग गया. अगना गुस्सा (Anger) शांत करने के लिए पति घर से करीब 450 किलोमीटर दूर पैदल ही चला गया. इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक, एक 48 साल का शख्स इटली के कोमो शहर (Como City) में रहता है. ये शहर स्विट्जरलैंड के बॉर्डर (Switzerland) के पास है.

जब इस शख्स का उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ तो वह बेहद गुस्सा हो गया. उसके बाद उसने अपना गुस्सा शांत करने के लिए कोमो शहर से जाने का फैसला ले लिया. फिर क्या था वह पैदल ही पैदल कोमो शहर से फानो शहर पहुंच गया. दोनों शहरों के बीच की दूरी करीब 426 किलोमीटर है. उसके बाद ये शख्स फानो से करीब 30 किलोमीटर दूर एड्रिएटिक कोस्ट पहुंच गया. जहां पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. हिरासत में लेने के बाद पुलिसवालों ने इस शख्स से पूछताछ शुरु की.


VIDEO: बाघ को देख मरने का नाटक करने लगा युवक, सीने पर रखे पैर और फिर...

इस दौरान उसने अपने गुस्से को शांत करने के लिए 450 किलोमीटर पैदल चलने की बात बताई तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ. उन्होंने उसके बारे में जानकारी जुटाई तो बात सच निकली. इससे पहले ही इस शख्स की पत्नी ने कोमो शहर में एक हफ्ते पहले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. खबरों के मुताबिक, शख्स का शरीर ठंडा पड़ गया था और वह काफी थका हुआ भी था. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि, ‘मैं इतने गुस्से में था कि मुझे पता ही नहीं चला कि मैं कब इतनी दूर आ गया. मैं सिर्फ खुद को शांत करने के लिए घर से पैदल निकला था. इस सफर के दौरान अनजान लोगों ने मुझे खाना खिलाया.

इस ज्वैलर ने बनाई 12 हजार हीरों से बनाई अनोखी अंगूठी, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

शख्स एक दिन में करीब 64 किमी पैदल चलता था. जब इस शख्स की पत्नी को पति के फोनो शहर पहुंचने की जानकारी मिली तो वह तुरंत फोनो शहर पहुंच गई. जहां उसने बताया कि, ‘एक हफ्ते पहले वह मुझसे बहस के बाद तूफान की तरह घर से बाहर निकल गए. उसके बाद से ही वह लापता थे. मुझे इन्हें वापस ले जाने के लिए फानो पुलिस को 400 यूरो यानी करीब 36 हजार रुपये का जुर्माना देना पड़ा. क्योंकि उन्होंने कोविड के चलते लागू नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन किया था.’

सांप रोजाना चोरी कर खा जाता था अंड़े, मुर्गी ने सिखाया ऐसा सबक कि हालत हो गई खराब

First published: 8 December 2020, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी