Home » अजब गजब » A Mental Groom Slaps Bride on Jaymaal Stage Due To Her Weight And Dark Complexion
 

...तो ऐसा क्या हुआ कि दूल्हे ने जयमाल के दौरान दुल्हन को जड़ दिया करारा थप्पड़?

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2017, 11:03 IST

हाथों में मेहंदी रचाये और लाल जोड़े में सजी दुल्हन के लिए शादी का दिन कितना अनूठा होता है, इसका अनुभव बस एक दुल्हन ही कर सकती है. जरा सोचिये शादी के दिन जब घर मेहमानों से गुलजार हो लोग जयमाल की तैयारी कर रहे हो, और जयमाल पर कुछ ऐसा हो जाये जिसकी किसी ने कल्पना भी ना की हो .

मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की रात शादी के दौरान एक अनूठा मामला सामने आया है. दूल्हे ने जयमाल के दौरान अचानक दुल्हन को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया, फिर क्या था घरातियों ने दौड़ा-दौड़ा कर दूल्हे को मारना शुरू कर दिया. जब इस मामले में दूल्हे से पूछा गया की आखिर तुमने दुल्हन को क्या मारा तो वह बोला- लड़की का वेट कम है, कलर भी डाउन है, इसलिए मार दिया.

क्या है पूरा मामला

जौनपुर जिले के मडियाहूं थाना क्षेत्र के कटघर गांव में सूर्यबली यादव ने अपनी बेटी की शादी बरसठी थाना क्षेत्र के रहने वाले धर्मवीर से तय की थी. बारात के दिन धर्मवीर बरात लेकर पहुंचा. बाराती जश्न मना रहे थे और डीजे पर डांस चल रहा था. और दूसरे तरफ जयमाल की तैयारी हो रही थी.

दुल्हन के पहुंचते ही दूल्हा अजीब हरकतें करने लगा. इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता, उसने दुल्हन को कई थप्पड़ जड़ दिए. यह देखकर बराती और घराती के बीच मारपीट शुरू हो गई.

झड़प के दौरान घरातियों को पता चला की दूल्हा मेंटली डिस्टर्ब है. शादी के माहौल में भीड़ भाड़ को देख कर वो अपना आपा खो बैठा. इस बात से नाराज दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को खूब पीटा. इस दौरान 4 और बारातियों को को भी चोटें आई है.

First published: 15 June 2017, 11:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी