Home » अजब गजब » A Mother Throws Boil Oil On 6 Yeras Old Son In Chhattisgarh
 

मासूम बेटे ने किया बिस्तर गीला तो सौतेली मां ने कर दी हैवानों जैसी हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 12:18 IST
(प्रतीकात्मक)

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने छह साल के मासूम बेटे के प्राइवेट पार्ट्स पर खौलता तेल डाल दिया. क्योंकि बेटे ने सोते समय बिस्तर गीला कर दिया था.

पुलिस महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक घटना कोरबा से करीब 35 किलोमीटर दूर कटघोरा थाने के पुच्छपरा गांव की है. जहां बीती 2 अगस्त को एक महिला ने कथित तौर पर अपने बेटे पर गर्म तेल डाल दिया.

इस मामले में कटघोरा के थाना प्रभारी के के दुबे ने बताया कि, "बच्चे ने घटना के बारे में शनिवार को अपनी एक रिश्तेदार संगीता को बताया, जिसके बाद उसने बच्चे के पिता बजरंग के साथ मंगलेश्वरी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई, जो कि बच्चे की सौतेली मां है." अधिकारी के मुताबिक मंगलेश्वरी ने हालांकि आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि तेल दुर्घटनावश बच्चे पर गिर गया.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया है, जब उससे यह पूछा गया कि वह घटना के तत्काल बाद बच्चे को अस्पताल क्यों नहीं जाया गया. बता दें कि बच्चे के रिश्तेदार को जानकारी होने बाद ही बच्चे को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस ने बच्चे की सौतेली मां मंगलेश्वरी के खिलाफ धारा 324 के एक तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- कोर्ट में ज्यादा बोल रहा था आरोपी, जज ने उसी समय सुनाई ऐसी सजा कि हैरान रह गए लोग

First published: 6 August 2018, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी