Home » अजब गजब » A uk woman paralysed after falling off bed during sex With her Partner
 

सेक्स के दौरान पोजीशन बदल रही थी महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मार गया लकवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2018, 14:09 IST

ब्रिटेन से एक बड़ी आश्चर्यजनक खबर सामने आई है, यहां पर एक कपल के साथ सेक्स करने के समय अजीब हादसा हो गया है. दक्षिण-पूर्वी इंग्लैंड के बर्कशायर शहर में कपल सेक्स करते समय इतने एक्साइटेड हो गए कि उनके साथ दर्दनाक हादस हो गया. इस हादसे की वजह से महिला के शरीर को लकवा मार गया है.

बता दें कि जब सेक्स करते समय कपल अपने होश खो बैठा था तो सेक्स करते समय उनका बैड टूट गया था. इसके बाद बेड टूटने से महिला जमीन पर गिर पड़ी और जॉन मार्शल बताते हैं कि पहले तो उन्हें इस परिस्थिति पर हंसी आई लेकिन बाद में महसूस हुआ कि यह कितनी गंभीर बात थी.

इस घटना के बाद कपल ने बेड बनाने वाली कंपनी पर मुकदमा ठोक दिया है, जब इस मुकदमे की लंदन हाईकोर्ट में सुनवाई हुई तो सुनवाई के दौरान बताया गया कि बेड उस समय टूटा, जब कपल इस पर सेक्स कर रहा था और महिला पोजिशन बदल रही थी.

इस संबंध में जॉन मार्शल ने जज को बताया, "क्लेयर के गिरने के बाद मैं हंसकर उनसे उठने के लिए कह रहा था, मगर वह गंभीर रूप से घायल थीं." दरअसल, बेड से गिरने पर उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी. महिला का आरोप है कि यह दुर्घटना बेड की खामी के कारण हुई है, जिसे उन्होंने कुछ हफ्ते पहले ही खरीदा था.

ये भी पढ़ें: टेस्ट के बाद पृथ्वी शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, लगाई चौके-छक्कों की झड़ी

First published: 18 October 2018, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी