Home » अजब गजब » a woman murder her 14 year old son in kollam kerala has been arrested
 

केरल: बेटे ने किया ऐसा, मां ने गला घोंटकर मार दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2018, 14:00 IST

केरल से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके कानों को यकीन नहीं होगा. केरल में एक मां ने अपने 14 वर्षीय बेटे की गला दबाकर हत्‍या कर दी और उसके बाद उसके शव को आग लगाकर घर के पीछे फेंक दिया.

मामला राजधानी तिरुवनंतपुरम से करीब 60 किलोमीटर दूर कोल्लम का है. यहां एक गांव में रहने वाली 42 वर्षीय आरोपी महिला ने अपने बेटे को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि उसके बेटे ने उसे चिढ़ा दिया था. आरोपी जया ने अपने 14 वर्षीय बेटे जीतू जॉब की हत्‍या करने के बाद उसके शव को घर से थोड़ी दूरी पर फेंक दिया. आरोपी महिला के पति का कहना है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है.

गुरुवार को जब पुलिस उसे हिरासत में लेकर जा रही थी, तो गुस्साए लोगों ने उस पर पत्थर भी फेंके. बताया जा रहा है कि जीतू अपनी दादी के घर से लौटा था और इसी दौरान रसोई में मौजूद मां से उसकी कहासुनी हो गई. मृतक के पिता जॉब जॉन का कहना है कि उसकी मां ने बताया था कि स्टेशनरी का सामान लेने के लिए वह बाजार गया है. जब काफी समय तक जीतू का कुछ पता नहीं चला, तो दंपती पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचे.

42 वर्षीय आरोपी मां ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस को दिए बयान में महिला का कहना है कि बहस के दौरान आपा खोते हुए उसने दुपट्टे से बेटे का गला घोंट दिया. इसके बाद शव को घर के पीछे ले जाकर नारियल की सूखी पत्तियों की मदद से शव को जला दिया. वारदात का किसी को पता नहीं चल सके इसके लिए उसने घर की दीवार के बाहर शव के अवशेष फेंक दिए और बाद में इसे थोड़ी दूरी पर घसीटकर रख दिया.

इसके अगले दिन महिला अपने पति के साथ पुलिस स्‍टेशन गई और अपने बेटे की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच के दौरान महिला के बयान में कई विरोधाभास पाए. इतना ही नहीं जब पुलिस ने महिला जया से पूछा कि उसका हाथ कैसे जला तो वह इसके बारे में भी पुलिस को कुछ नहीं बता सकी.

बुधवार को पुलिस ने जब घर का सर्च किया तो वहां से 200 मीटर की दूरी पर पुलिस को शव मिला. कई बार पूछताछ करने के बाद 43 वर्षीय महिला ने अपना अपराध कबूल किया.

First published: 19 January 2018, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी