Home » अजब गजब » A women put her mobile under the pillow and it blasts
 

तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोने के बाद इस महिला के साथ जो हुआ, जानकर कभी नहीं करेंगे ये गलती

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 16:10 IST
Representative Image

दुनिया में ज्यादातर लोगों की आदत है कि वो अपने तकिए के नीचे फोन रख कर सोते है और ऐसा करने की उनकी आदत होती है. रात में अक्सर फोन चलाते हुए लोग सो जाते हैं और फिर फोन तकिए के नीचे या बेड पर आपके पास ही पड़ा होता है. लेकिन अब अगर आप भी तकिए के पास फोन रखकर सोते है तो सावधान हो जाइये क्योंकि मलेशिया में एक ऐसी घटना हुई है जहां पर महिला तकिए के पास फोन रखकर सो गई थीं और जब सुबह उठी तो उसके साथ जो हुआ वो हैरान करने वाला था.

Representative Image

मलेशिया में महिला ने अपना फोन अपने तकिए के नीचे रख कर सो जाती है और ठीक आधे घंटे बाद उसे अचानक धमाके की आवाज सुनाई देती है और वो हड़बड़ा कर उठती है. उसके बाद जो वो देखती है उसे देखकर उनके पैरों तले जमीन सरक जाती है. वो दौड़ के लाइट ऑन करती है और देखती है कि उनके फोन से चिंगारी निकल रही है.  ये पटाखे जैसी आवाज़ फोन फटने की थी और फोन फटकर इतनी तेज़ी के जमीन पर गिरता है है तकिए के पास रखी उसकी हेयर क्लिप तक जल जाती है. 

'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक को लेकर भड़के सलमान खान, चौंकाने वाली है वजह

 

Representative Image

महिला ने एक इंटरव्यू में कहा,"मैंने रात 4 बजे तक फोन का इस्तेमाल किया और बाद में रोज़ाना कि तरह तकिए के नीचे रख दिया. मैंने चार्जिंग पर लगाकर फोन का इस्तेमाल नहीं किया और ना ही रातभर चार्ज पर लगाया. तकिए के नीचे रखने से ये ब्लास्ट हुआ और मेरी तकिए कि वजह से जान बची.इसलिए कभी मोबाइल को अपने आस-पास रखकर ना सोएं."

लाखों भारतीय यूजर्स के लिए Tik Tok ने किया ये बड़ा काम, अब दिल खोल कर कर सकते हैं डांस

First published: 29 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी