Home » अजब गजब » Abhishek Bachchan has applied for government job ssc clerk job
 

बाॅलीवुड छोड़ अभिषेक बच्चन ने किया क्लर्क की नौकरी के लिए आवेदन

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2017, 17:09 IST

फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन का कलर्क की नौकरी के लिए आवेदन से जुड़ा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है.

सोशल मीडिया में अभिषेक बच्चन के कलर्क की नौकरी के लिए भरा आवेदन चर्चा का विषय बन गया है. हैरानी की बात यह है कि आवेदन में अभिषेक बच्चन का सेक्स फीमेल दिखाया गया है और कर्मचारी चयन आयोग ने अभिषेक बच्चन के नाम का एडमिट कार्ड भी जारी किया है जिसमें परीक्षा केन्द्र जयपुर का दिया गया है. 

 

दरअसल, इस पूरे मामले में कर्मचारी चयन आयोग की भारी चूक सामने आई है. कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने मल्टी टास्किंग नाॅन टेक्निकल स्टाफ की पहले फेज की भर्ती परीक्षा रविवार के दिन आयोजित की थी. जिसमें अभिषेक बच्चन के नाम से बाकायदा एडमिट कार्ड जारी हुआ है.

एसएससी की वेबसाइट पर जारी हुए इस एडमिट कार्ड में अभिषेक बच्चन को 2405283611 रोल नंबर आवंटित किया गया है. जिसमें बाकायदा अभिषेक बच्चन का पास्पोर्ट साइज फोटो लगा हुआ है, जन्मतिथि 1 जनवरी 1995 लिखी हुई है. एडमिट कार्ड में अभिषेक बच्चन का पता लिखा है, 69 ट्रिपल एक्स कॉलोनी जयपुर, लातूर महाराष्ट्र है. फोटो के नीजे जो हस्ताक्षर किए गए हैं उसमें अभिशेखर बच्चन नाम से है. यह आवेदन किसने भरा, कहां से आया इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है और न ही एसससी ने इस मामले पर कोई पक्ष रखा है. 

First published: 2 May 2017, 14:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी