Home » अजब गजब » Adult movies collections destroy by father then son demands 60 lakh rupees
 

20 लाख रुपये की गंदी फिल्मों की CD रखा था बेटे ने, पिता ने कर दिया नष्ट तो मांगा 60 लाख रुपया हर्जाना और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 16:10 IST

अमेरिका में एक बहुत ही विचित्र मामला सामने आया. यहां एक बेटे ने अपने पिता से एडल्ट फिल्मों का कलेक्शन नष्ट करने के लिए 60 लाख रुपये का जुर्माना मांगा. अमेरिका के मिशिगन की यह घटना थी. जहां एक बेटे ने काफी संख्या में एडल्ट फिल्मों का कलेक्शन अपने पास इकट्ठा कर रखा था लेकिन उसके पिता ने उस कलेक्शन को नष्ट कर दिया था.

इसके बाद बेटे ने अपने ही पिता पर मुकदमा दर्ज कर 86 हजार डॉलर यानी 60 लाख रुपये का हर्जाना मांग लिया. चार्ली नाम का लड़का अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद ग्रैंड हैवेन स्थित अपने माता-पिता के घर रहने आया. वह अपने माता-पिता के घर 10 महीने रुका. इस बीच उस घर में कुछ काम चल रहा था तब उसे कुछ समय के लिए वहां से जाना पड़ा.

चार्ली इस दौरान इंडियाना चला गया. फिर कुछ चार्ली के माता-पिता इंडियाना गए और उन्होंने अपने बेटे का कुछ सामान वापस किया. सामान वापस कर माता-पिता वापस आ गए. परिजनों ने चार्ली को वो 12 बक्से नहीं दिए जिसमें उसने एडल्ट फिल्मों के कलेक्शन रखे थे. चार्ली ने पिछले कई सालों से पॉर्न फिल्मों के कलेक्शन जमा कर रखे थे.

जब चार्ली ने उनसे उन फिल्मों के कलेक्शन के बारे में पूछा तो उसके पिता ने उसे बताया कि उन्होंने उसके सारे कलेक्शन नष्ट कर दिए हैं. इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए चार्ली ने कहा कि उसके कलेक्शन की कीमत लगभग 20 लाख रुपए है. फिर चार्ली ने अपने पिता से 60 लाख रुपये का हर्जाना मांगा.

चार्ली के माता-पिता ने बताया कि उन्होंने 12 बक्सों में रखे एडल्ट फिल्मों के कलेक्शन और दो बक्सों में रखे गए सेक्स खिलौने देखे इसे नष्ट कर दिया. चार्ली ने इस बाबत अपने पिता को ईमेल लिखा कि अगर आपको मेरे सामानों से दिक्कत थी तो आपको उसी समय मुझसे कहना था कि ना कि मेरी अनुपस्थिति में उसे नष्ट कर देना था.

मामले में चार्ली के पिता ने बताया कि सामानों को नष्ट करने के पीछे एक ही वजह थी. बेटे की मानसिक और इमोशनल स्वास्थ्य की चिंता. पिता के मुताबिक, पोर्न फिल्में देखने की चार्ली की आदत की वजह से ही उसे स्कूल और कॉलेज से पोर्नोग्राफी बेचने के आरोप में निकाल दिया गया था.

First published: 18 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी