Home » अजब गजब » Ahmedabad: RPF jawan saves falling man life while boarding train at railway station
 

Video: चलती ट्रेन में चढ़ रहे युवक का फिसला पैर, फिर खुदा बनकर आया RPF का जवान लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2019, 19:13 IST

मिनिस्ट्री ऑफ रेलवे ने एक वीडिया शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सीढ़ियों से भागता हुआ आया और चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करने लगा. इस दौरान उसने अपना संतुलन खो दिया. वह चढ़ती ट्रेन से फिसला और अचानक उसका पैर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में आ गया. तभी वहां रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स यानि RPF का जवान खुदा बनकर सामने आता है.

यह घटना अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को घटी. सोशल मीडिया पर भी इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर आश्रम एक्सप्रेस निकल रही थी. लोग आराम से प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर उस ट्रेन को जाते हुए देख रहे थे. ट्रेन में बैठे लोग प्लेटफॉर्म पर खड़े अपने सगे-संबंधियों को बाय कर रहे थे.

 

तभी अचानक एक शख्स सीढ़ियों से भागता हुआ आया. वह इतनी जल्दी में था कि आव देखा न ताव और चलती ट्रेन में चढ़ने लगा. ट्रेन में चढ़ते समय उसने अपना संतुलन खोया और धड़ाम से प्लेटफॉर्म पर गिर गया. वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया. कोई बड़ा हादसा होता इससे पहले ही आरपीएफ के जवान खुदा बनकर वहां आ जाते हैं. 

आरपीएफ के जवानों ने उसे पकड़ लिया. आरपीएफ जवानों ने धक्का देकर ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच बची जगह में युवक को धकेल दिया. जब तक ट्रेन गुजर रही थी युवक वहीं पड़ा रहा, बाद में उसे बचा लिया गया.

क्या बंद होने वाले हैं देश के सारे बैंक, RBI की तरफ से आई ये बड़ी जानकारी

अलर्ट: IAF के 5 एयरबेस आतंकियों के निशाने पर, जैश ने दी बड़े फिदायिन हमले की धमकी

First published: 25 September 2019, 19:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी