Home » अजब गजब » Air filling machine factory friend funny action amritsar punjab
 

दोस्त से मजाक करना पड़ गया भारी, प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, फिर हुआ ये हाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2019, 17:10 IST

दोस्त से मजाक करना कभी-कभी इतना ज्यादा भारी पड़ जाता है कि वह हमारे जान पर बन आती है. ऐसा ही कुछ पंजाब के अमृतसर जिले में हुआ, जहां एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के प्राइवेट पार्ट में मजाक ही मजाक में टायर में हवा भरने वाली से हवा भर दी. युवक के शरीर में जैसे ही मशीन की हवा गई, उसका पेट फट गया. युवक को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 

दरअसल, अमृतसर के बटाला रोड पर राजेश और सनी नाम के युवक अपनी फैक्ट्री से काम करके घर लौट रहे थे. इस दौरान मजाक-मजाक में सनी ने राजेश के प्राइवेट पार्ट में टायर में हवा करने वाली पंप से हवा भर दी. राजेश से शरीर में हवा जाते ही उसके पेट की नसें और अतड़ी फट गई.

बताया जा रहा है कि दोनो दोस्त साथ में एक फैक्ट्री में काम करते हैं. काम खत्म करने के बाद दोनों एक-दूसरे से मजाक कर रहे थे. इसी समय राजेश के प्राइवेट पार्ट पर सनी ने हवा भरने वाली पाइप लगा कर मशीन का प्रेशर ऑन कर दिया. जैसे ही राजेश के पेट के अंदर हवा गई उसकी नसें और अतड़ियां फट गई.

इम मामले में राजेश के पिता ने बताया कि, "मेरा बेटा अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद घर जाने के लिए तैयार था तभी उसके चिल्लाने की आवाज आई. मैं जब दौड़कर वहां गया तो देखा कि सनी ने राजेश के प्राइवेट पार्ट में पाइप से हवा डाल दी है जिस वजह से उसकी हालत बिगड़ गई."

गंभीर हालात में राजेश को अस्पताल ले जाया गाया है, फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स उसकी हालत को गंभीर बता रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के दोस्त सनी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि राजेश के बयान के बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इन 7000 लोगों ने 1300 सालों से जमीन पर नहीं रखा पैर, जानें क्या है इसकी वजह

First published: 3 July 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी