Home » अजब गजब » Air Hostess Breastfeeds Strange’s Baby When She Crying Inside Board Flight
 

उड़ते विमान में रोने लगा बच्चा तो एयर होस्टेस ने किया ये काम, मां भी हो गई भावुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 November 2018, 15:33 IST

आपने अक्सर सफर के दौरान तमाम बच्चों को रोते देखा होगा, हो सकता है आपने बच्चे को चुप कराने की कोशिश भी की हो, लेकिन एक एयर होस्टेस ने उड़ते विमान में होते हुए बच्चे को चुप कराने के लिए जो काम किया उसकी खूब तारीफ हो रही है. दरअसल, फिलीपींस की डोमेस्टिक फ्लाइट में काम करने वाली एयरहोस्टेस पत्रिशा को उस वक्त अजीब सी स्थिति का सामना करना पड़ा. जब वो ड्यूटी पर थी. तभी फ्लाइट में एक बच्चा रोने लगा. काफी देर तक उसके चुप न होने पर एयरहोस्टेस उसकी मां के पास पहुंची और रोने की वजह पूछी.

बच्चे की मां ने बताया कि उसका फॉर्मूला मिल्क खत्म हो गया है और उसे खिलाने के लिए उनके पास कोई विकल्प नहीं है. ऐसे में पत्रिशा के दिमाग में एक आइडिया आया. पत्रिशा ने बच्चे की मां को बच्चे को ब्रेस्टफीड कराने का ऑफर दिया. ये सुनते ही बच्चे की मां इमोशनल हो गई और उसने बच्चा उसे पत्रिशा को दे दिया. एयरहोस्टेस पत्रिशा ने जैसे ही बच्चे को दूध पिलाना शुरु किया वो चुप होकर सो गया. ये देखकर बच्चे की मां ने राहत की सांस ली.

ये सुनते ही बच्चे की मां इमोशनल हो गई और उसने बच्चा उसे पत्रिशा को दे दिया. एयरहोस्टेस पत्रिशा ने जैसे ही बच्चे को दूध पिलाना शुरु किया वो चुप होकर सो गया. ये देखकर बच्चे की मां ने राहत की सांस ली.

उसके बाद पत्रिशा ने बच्ची की मां से कहा कि एक मां होने के नाते समझती हैं कि अपने बच्चे की भूख न पिला पाना कितना तकलीफदेह होता है. 

ऐसे वक्त में मां-बच्चे को मदद देकर मैं खुद भी बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. उसने कहा कि अनजान शख्स के बच्चे को जरूरत के वक्त फ्लाइट में दूध पिलाना बहुत अच्छा अहसास था.

पत्रिशा ने कहा कि, मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूं कि उसने मुझे मां के दूध की नेमत से नवाजा है. इधर बच्चे की मां पत्रिशा की इस मदद से इमोशनल हो गई थी और उसे शुक्रिया करते नहीं थक रही थी.

ये भी पढ़ें- यहां भैसों को शराब पिलाकर किया जाता है मनोरंजन, नशे में धुत भैंसे करते हैं 'मल्ल युद्ध'

First published: 9 November 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी