Home » अजब गजब » Ajab Gajab: First made physical connection with lover after burnt alive
 

प्रेमी को चारपाई से बांध पहले बनाए थे शारीरिक संबंध, इसके बाद आग लगा जला दिया था जिंदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2020, 18:10 IST

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक ऐसा घटना सामने आई थी, जिसे जानकर आप-पास के लोगों के होश उड़ गए थ. विजयवाड़ा में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ सेक्स कर उसे जिंदा जला दिया था. महिला ने सेक्स के दौरान पहले प्रेमी को चारपाई से बांधा था और फिर उसे मौत के घाट उतारने के लिए जिंदा जला दिया था. इसके बाद आरोपी महिला ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खबर कुछ महीनों पहले की है. विजयवाड़ा के कोंकण मितला मंडल के छोटापल्ली गांव में एक महिला ने अपने प्रेमी को जिंदा जला दिया था. महिला और युवक के बीच पैसे के लेने-देन को लेकर विवाद हुआ था. महिला ने जिसे जिंदा जलाया था मृतक की पहचान शेख शब्बीर के रूप में हुई थी.

शब्बीर पोडिली का रहने वाला था. महिला का नाम शकीरा था. महिला भी उसी गांव की रहने वाली थी. पुलिस के मुताबिक शब्बीर होमगार्ड की नौकरी करता था. उसके साथ ही वो शकीरा के साझे में पोल्ट्री फार्म भी चलाता था. शकीरा और शब्बीर की शादी अलग-अलग लोगों से हो चुकी थी, लेकिन वो अक्सर फार्म पर मिलते थे.

शकीरा और शब्बीर के बीच 8 महीने से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. एक रात दोनों ने फार्म हाउस में मिलने का फैसला किया था. शकीरा ने शब्बीर की हत्या की प्लानिंग कर ली थी. शकीरा ने पहले शब्बीर के साथ सेक्स करने की योजना बनाई. सेक्स के दौरान शकीरा ने शब्बीर को चारपाई से बांध दिया था. इसके बाद उसपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

मर्डर के बाद शकीरा वहां से भाग गई, इसके बाद जब काम करने वाले कर्मचारी फार्म में पहुंचे, तब तक शब्बीर की मौत हो चुकी थी. कर्मचारियों को वहां शब्बीर का जला हुआ शव मिला था. उसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई थी. घटना के बाद आरोप महिला ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था.

राजा-महाराजाओं की तरह होगा ट्रंप और उनके परिवार का स्वागत, सोने के बर्तनों में परोसा जाएगा खाना

सोनभद्र में मिला सोने का अकूत भंडार बन सकता है मिट्टी का ढेर, खुदाई को लेकर आई बड़ी खबर

First published: 22 February 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी