Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Angry girl buys AK47 rifle after being expelled from school
 

OMG: स्कूल से निकाले जाने पर गुस्साई लड़की ने खरीदी AK47 रायफल और 400 लोगों को..

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2021, 10:47 IST
ak47 women story (catch news)

Ajab Gajab News: टीचर की डांट से कुछ स्कूली बच्चे इतने नाराज हो जाते हैं कि बदला लेने की ठान लेते हैं. ऐसा ही एक मामला अमेरिका के ओक्लाहोमा से सामने आया था, जिसे जानकर पूरा स्कूल प्रशासन दंग रह गया था. यहां एक लड़की को स्कूल से निकाल दिया गया था. इसके बाद लड़की ने ऐसा काम किया, जिसे जानकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए.

दरअसलस्कूल से निकाले जाने के बाद उस लड़की ने एक एके-47 राइफल खरीदी और फिर 400 लोगों को गोली मारने की धमकी दी. लड़की के इस काम में उसके पूर्व स्कूल के कुछ छात्रों ने भी मदद की. खबरों के मुताबिक, पिट्सबर्ग काउंटी शेरिफ कार्यालय की रिपोर्ट में बताया गया था कि 18 साल की एलेक्सिस विल्सन ने अपने एक दोस्त को बताया कि उसने एक सेमी ऑटोमेटिक AK-47 राइफल खरीदी.

लड़की के दोस्त ने बताया कि मैकएलेस्टर में वह अपने पुराने स्कूल के टीचर्स को और छात्रों को वह गोली मारना चाहती थीउसने छात्रा को राइफल पकड़े एक तस्वीर भी दिखाई. इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसके बारे में जानकारी दीसूचना के बाद पुलिस ने लड़की को उसके घर के पास से गिरफ्तार किया.

पुलिस ने उसके कमरे से राइफल के अलावा छह उच्च क्षमता वाली मैगजीन भी बरामद किए. इसके अलावा अन्य कई तरह के हथियार भी बरामद किए है. लड़की ने पुलिस से पूछताछ में सफाई दी कि वह सिर्फ अपने सहकर्मी को बता रही थी कि हथियार से डरने की जरूरत नहीं है.

हालांकि लड़की ने यह नहीं बताया कि उसने क्यों अपने स्कूल के छात्रों सहित 400 लोगों को गोली मारने की धमकी दी थी. लड़की पर आतंकी हमले का आरोप लगाते हुए स्थानीय जेल में दो लाख 50 हजार डॉलर यानी करीब एक करोड़ 78 लाख रुपये के बॉन्ड पर रखा गया था. वहीं स्कूल प्रशासन ने बताया कि लड़की को स्कूल में चाकू लाने और उसके कुछ सामान पर स्वास्तिक चिह्न बनवाने को लेकर निलंबित किया गया था.

पर्यटकों की जीप को देखकर हाथी को आ गया गुस्सा, वीडियो में देखें फिर गजराज ने किया क्या

हाथियों के बीच हुआ फुटबॉल का मुकाबला, वीडियो में देखें गजराज लात और सूंड से कैसे दागे गोल

First published: 10 July 2021, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी