Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Bride and groom started doing strange things at the time of farewell
 

अजब: विदाई के समय दूल्हा-दुल्हन करने लगे अजीबो-गरीब हरकतें, देखकर लोगों ने कहा, 'ये कैसी विदाई है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2021, 11:55 IST
wedding photo (social media)

Ajab Gajab News: शादियों में कई सारी ऐसी रस्में होती हैं, जिन्हें हम जानते भी नहीं हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में शादियों के समय अलग-अलग रस्में निभाई जाती हैं. कई रस्में तो बहुत ही अजीबो-गरीब होती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही अजीबो-गरीब शादी की रस्म का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो शादी के बाद विदाई के समय का है. इसमें देखा जा सकता है कि विदाई के समय दूल्हा-दुल्हन अजीब सा डांस करने लगते हैं. इस वीडियो को देखकर हर कोई मजे ले रहा है. लोग कह रहे हैं कि आखिर यह क्या हो रहा है? दरअसल, आमतौर पर विदाई के समय माहौल बहुत गमगीन हो जाता है.

इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को विदाई के समय डांस करते देखा जा रहा है, वह भी अजीबो-गरीब स्टेप्स में. लोग कह रहे हैं कि विदाई के समय ऐसा करते हुए उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है. वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के बाद दुल्हन की विदाई हो रही है. इस दौरान घर के बाहर एक कार सजी हुई खड़ी है.

कार के पास ही दूल्हा-दुल्हन तथा उनके घर वाले भी हैं. इसी दौरान दूल्हा-दुल्हन स्लो मोशन में डांस करने लगते हैं. सिर्फ दूल्हा-दुल्हन ही नहीं, उनके घरवाले भी उनके साथ वैसे ही स्लो मोशन में डांस करने लगते हैं. क्या आपने भी कभी इससे पहले किसी विदाई में ऐसा होते हुए देखा है? वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा कि यह कैसी विदाई है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि दूल्हा-दुल्हन को विदाई के समय क्या हो गया है, वह ऐसे क्यों चल रहे हैं? इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने इसे शेयर भी किया है.

OMG: दुल्हन ने जयमाल के बाद शादी से किया इनकार, कहा- दूल्हा बदसूरत है, नहीं करूंगी शादी

विदिशा हादसा: एक बच्‍चा गिर गया था कुएं में, बचाने के चक्कर में 40 लोग गिरे, अब तक 4 लोगों की मौत

First published: 16 July 2021, 11:53 IST
 
अगली कहानी