Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Buy denim panties for 22000 rupees twitter cant cop
 

22,000 रुपये है इस डेनिम चड्ढी की कीमत, इसकी खूबियां जान खरीदने से नहीं करेंगे इंकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2021, 19:53 IST

क्या आप सोच सकती है कि एक अंडरवियर की कीमत 22 हजार रुपये हो सकती है. एक फैशन ब्रैंड ने कुछ समय ऐसा डेनिम डिजाइन लॉन्च किया था, जो अपनी कीमत की वजह से काफी चर्चा में आ गया था. फैशन ब्रैंड Y/Project ने एक डेनिम पैंटी लॉन्च की थी. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस डेनिम पैंटी की कीमत 22000 रुपये थी.

इस पैंटीज को जैंटीज नाम दिया गया था. सोशल मीडिया पर जैंटीज टर्म काफी वायरल हुआ था. इस पैंटीज की डियाइनिंग से ज्यादा इसके प्राइज की मार्केट में ज्यादा चर्चा थी. फैशन ब्रैंड Y/Project ने इसमें कपड़ा भले ही बहुत कम लगाया था, लेकिन इसकी कीमत 22,000 रुपए रखी थी.

Y/Project ने अंडरवियर के लेटेस्ट कलेक्शन 'डेनिम फाइव वेज' के तहत इस पैंटीज को लॉन्च किया था. इसके 2 वेरिएंट्स नेवी और ब्लैक डेनिम अंडरवियर मार्केट में उतारे गए थे. इस अंडरवियर की सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी बना था. कई लोगों ने इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स तथा जोक्स ट्विटर पर शेयर किया था.

यूजर्स ने सवाल किया था, "जींस पहले ही असुविधाजनक होती है, हे भगवान! मैं डेनिम की बनी अंडरवियर क्यों खरीदूंगा?" कई यूजर्स ने सवाल पूछा था कि, "आखिर इतनी महंगी अंडरवियर खरीदने का क्या मतलब है?" 

गौरतलब है कि फैशन ब्रैंड ऐसा अजीबों-गरीब फैशन लॉन्च करते रहते हैं. इससे पहले भी फैशन ब्रैंड Y/Project ने 2017 में डिटैचेबल जींस बनाई थी. यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और इसका काफी मजाक उड़ाया गया था.

रानी मक्खी को इस युवक ने किया अपनी मुट्ठी में कैद, वीडियो में देखें फिर मधुमक्खियों ने झुंड ने किया क्या

मां की लाश को बेटी ने 10 साल तक फ्रिज में छिपाकर रखा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 30 January 2021, 19:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी