Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Girl claimed she had sex with 20 ghosts, engaged to a spirit
 

अजब: 20 से ज्यादा भूतों के साथ संबंध बनाने के बाद इस लड़की ने की थी भूत से शादी, दुनिया रह गई थी हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 19:40 IST

Marriage with Ghost: विज्ञान भले ही भूत प्रेत में विश्वास ना करता है, लेकिन इंग्लैंड की एक लड़की ने 20 भूतों के साथ संबंध बनाने की बात कहकर सबको चौंका दिया था. सिर्फ यही नहीं उसने बाद में भूत के साथ शादी भी की थी. उसने यह कहकर भूत के साथ शादी की थी कि वह भूत के बच्चे को जन्म देना चाहती है.

इंग्लैंड की रहने वाली 30 साल की एमेथिस्ट रेल्म ने पूरी दुनिया को तब चौंका दिया थाजब उसने बताया था कि वो 20 से ज्यादा भूतों के साथ संबंध बना चुकी है. बाद में उसने भूत के साथ शादी की थी. एमेथिस्ट ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि वह 20 साल से ज्यादा भूतों के साथ संबंध बना चुकी है.

एमेथिस्ट ने बताया था कि वह जिस भूत से शादी करने जा रही हैं वह उसे कहां मिलाएमेथिस्ट ने बताया था कि वह ऑस्ट्रेलिया गई थीं. वहां उन्हें एक आत्मा के होने का एहसास हुआ था. वह आत्मा सिर्फ एक आवाज थी... जो सिर्फ उसे ही सुनाई दे रही थी. इसके बाद उसकी उस भूत से दोस्ती हुई और एक दिन उसने उसे शादी के लिए प्रपोज किया.

एमेथिस्ट ने बताया था कि भूत की आवाज बेहद खूबसूरत और गहरी थीउसकी आवाज सुनकर वह इतनी प्रभावित हुई थीं कि उसकी शादी का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था. इसके बाद उन्होंने उस भूत के साथ परिवार बसाने के लिए उससे शादी कर ली थी. जब तक एमेथिस्ट ने शादी की थी, उसे यह भी नहीं पता था कि वह भूत पुरुष है या महिला.

एक्सीडेंट के बाद पेड़ पर लटक गई कार, 6 दिन बाद अंदर का नजारा देखकर उड़ गए पुलिस के होश

Halloween Festival : बेहद डरावने तरीके से मनाया जाता है ये त्योहार, जानिए क्या है वजह

First published: 14 January 2021, 19:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी