Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Guests given such gifts at wedding, bride got angry and canceled marriage
 

अजब: शादी में मेहमानों ने दिए थे ऐसे गिफ्ट, दुल्हन ने गुस्से में आकर कैंसिल कर दिए सात फेरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 January 2021, 17:31 IST

Ajab Gajab News: कई बार शादियों में दूल्हा-दुल्हन को ऐसा गिफ्ट मिल जाता है, जो बहुत ही अजीब होता है. कनाडा की रहने वाली सुसेन की शादी में  कुछ ऐसा हुआ कि उसने अपनी शादी ही कैंसिल कर दी. दरअसल, उसकी शादी में आए दोस्तों और मेहमानों ने उसे तोहफे में कैश देने से इनकार कर दिया, इस वजह से उसने अपनी मैरिज कैंसिल कर दी.

बता दें कि सुसेन को अपनी शादी के लिए 60 हजार डॉलर की जरूरत थी. सुसेन चाहती थी कि उनकी शादी में शामिल होने आये मेहमान उसे गिफ्ट के तौर पर कैश दें. इससे उसकी शादी के लिए पैसे इकट्ठे हो जाएंगे. हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ तथा उसने शादी कैंसिल कर दी. सुसेन की कजिन ने शादी कैंसिल करने की घोषणा सोशल मीडिया पर की. फिर यह खबर वायरल हो गई.

दरअसल, सुसेन काफी भव्य तरीके से अपनी शादी करना चाहती थी. शादी कैंसिल होने के बाद उसके मंगेतर का कहना है कि कुछ कारणों से उन्होंने ये शादी रद्द कर दी हैदोनों ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इसका जिम्मेदार ठहरायासोशल मीडिया में सुसेन का एक लेटर खूब वायरल हो रहा है.

इस लेटर में उसने अपनी लव स्टोरी के बारे में लिखा है. लैटर में उसने लिखा, “हमारी मुलाकात 14 साल की उम्र में हुई थी. दोनों साथ में काम करते थे. गुजरते दिन के साथ हमारा प्यार बढ़ा. उन्होंने 18 की उम्र में मेरी अंगुली में अंगूठी पहनाई. इसके बाद 20 की उम्र में वह मां बनी थीं तथा उन्होने जिंदगी भर साथ रहने का फैसला किया था. अपनी शादी के लिए उन्होंने 15 हजार डॉलर इकट्ठे किए थेउन्हें अपनी शादी समारोह को और बड़े स्तर पर आयोजित करने के लिए 60 हजार डॉलर चाहिए था. उन्होंने इसके लिए रिश्तेदारों से तोहफे की जगह कैश देने को कहा थालेकिन उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने ऐसा नहीं किया.”

जंगल में गाड़ी खड़ी कर हाथी को देखना पर्यटकों को पड़ा भारी, वीडियो में देखें गुस्सा हुए गजराज तो कैसा किया हाल

Video: शेेर, मगरमच्छ और भैंसे की खूनी लड़ाई देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जानिए किसकी हुए जीत

First published: 1 January 2021, 17:21 IST
 
अगली कहानी