Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Herd of bears did something, watch horrible video
 

खौफनाक: भालुओं के झुंड ने किया कुछ ऐसा काम, देखने वालों के पैरों तले खिसक गई जमीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 January 2021, 16:32 IST

Ajab Gajab News: चिड़िया घर में खतरनाक से खतरनाक जानवर रहते हैं, हालांकि कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जिसे देखकर लोगों की जान निकल जाती है. एक चिड़ियाघर में आदमखोर भालुओं के झुंड ने लोमड़ी पर हमला बोल दिया. इस घटना को देखकर हर कोई हैरान रह गया.

नीदरलैंड के एक चिड़ियाघर में भालुओं के बाड़े में एक लोमड़ी का बच्चा खेलते हुए जा गिरा. अपने इलाके में लोमड़ी के बच्चे को देखते ही भालू बेकाबू हो गए. इसके बाद सब उस पर बेरहमी से टूट पड़ेभालूओं के पूरे परिवार ने लोमड़ी के बच्चे पर धावा बोल दिया. भालुओं ने पानी में गिरे लोमड़ी के बच्चे को दबोच लिया.

इसके बाद बाकी के बचे दो भालू उन लोमड़ियों को भगाने की कवायद में जुट गए. लोमड़ी उस फंसे हुए बच्चे को बचाने की कोशिश कर रहे थे. यह घटना जब वहां हुई तो वहां पर्यटक मौजूद थे. पर्यटकों ने इस घटना का वीडियो बना लियाये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इस बाबत जू प्रशासन का कहना है कि इतिहास में इस तरह की घटना अब तक नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि हम चिड़ियाघर में सारे जानवरों को एक साथ रखते हैं. जिससे कि उनके अंदर दोस्ती का भाव आ सकेघटना के बाद चिड़ियाघर के कर्मचारी भी हैरान हैं कि भालू इतने आक्रामक कैसे हो सकते हैं

क्योंकि इससे पहले चिड़ियाघर में भालू इतने आक्रामक नहीं थे. भालुओं की आक्रामकता देखते हुए किसी पर्यटक ने भी लोमड़ी को बचाने की कोशिश नहीं की और ना ही चिड़ियाघर के कर्मचारी लोमड़ी के बच्चे को बचाने का साहस जुटा पाए.

इस राजकुमारी को पाने की चाहत में 13 लोगों ने कर ली थी आत्महत्या, 145 पुरुष मांगने आए थे हाथ

ये फोन नंबर है दुनिया का सबसे मनहूस फोन नंबर, जिसने भी खरीदा उसका हुआ मौत से सामना

First published: 1 January 2021, 16:29 IST
 
अगली कहानी