Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Husband carry her wife to get makeup in beauty parlor, she escaped with lover
 

अजब: मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर ले गया था पति, प्रेमी संग फरार हो गई पत्नी

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2021, 13:55 IST

Ajab Gajab News: बिहार के जहानाबाद जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. यहां एक पति अपनी पत्नी को मेकअप कराने ले गया था, जहां से वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. यह घटना शनिवार को सामने आई. पत्नी के फरार होने के बाद पति को अकेले ही वापस घर लौटना पड़ा.

यह घटना जहानाबाद जिले के राजा बाजार की है. जानकारी के अनुसार, शनिवार को महिला का पति अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर लेकर गया था. इसके बाद वह अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर में छोड़कर बाजार के अन्य कामों को करने के लिए वहां से चला गया. इसके बाद जब वह वापस लौटा तो पत्नी ब्यूटी पार्लर में मौजूद नहीं थी.

इसके बाद पति ने ब्यूटी पार्लर संचालक पर आरोप लगाया और हंगामा शुरू कर दिया. पति ने आरोप लगाया कि उनसे अपनी पत्नी को 500 रुपये देकर ब्यूटी पार्लर के अंदर भेजा था और उसके सामने ही वह पार्लर के अंदर गई थी. पति ने पार्लर संचालक पर उसकी पत्नी को छुपाने का आरोप लगाया और हंगामा करने लगा.

दूसरी तरफ घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा पार्लर के अंदर जाकर जांच करने को कहा. हालांकि लेडीज पार्लर होने की वजह से पुलिस को पार्लर संचालिका ने अंदर जाने से मना कर दिया. इससे लोगों का शक और भी ज्यादा बढ़ गया. इसके बाद सड़क पर कई घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

इस ड्रामे के बाद थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे, उन्होंने ब्यूटी पार्लर में लगे सीसीटीवी को खंगालकर सारी चीजें देखी. इसके बाद सारा मामला साफ हो गया. महिला पार्लर के मेन गटे से अंदर तो गई थी, लेकिन पति के जाते ही तुरंत बाहर निकल गई थी. इसके बाद अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

खौफनाक Video: सांप ने डसा तो उसे मारकर उतारी खाल, दूध और मसालों के साथ पकाया और खा गया

अजब: 20 से ज्यादा भूतों के साथ संबंध बनाने के बाद इस लड़की ने की थी भूत से शादी, दुनिया रह गई थी हैरान

First published: 17 January 2021, 13:55 IST
 
अगली कहानी