Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: If donkey with goods seen in your dream, it indicates profit of money
 

अजब: अगर रात को सपने में दिखे सामान लादे हुए गधा, समझिए आपके जीवन में होने वाली है धन की वर्षा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2021, 16:15 IST
donkey story (catch news)

Ajab Gajab News: हम सभी रात में सोते समय कभी न कभी सपने देखते हैं. कुछ सपने इतने अजीब होते हैं कि हमें उनका मतलब ही समझ नहीं आता. कई बार लोगों को सपने में जानवर दिखाई देते हैं. हम वैसे तो गधे को बहुत ही खराब बेवकूफ जानवर समझते हैं, लेकिन यही गधा अगर आपके सपने में आ जाए तो आपकी किस्मत बदल सकता है.

ज्योतिष में कई ऐसी बातें बताई गई हैं, जिनका सपने में दिखना शुभ और अशुभ से जुड़ा होता है. ऐसे ही गधे के बारे में भी ज्योतिष में बताया गया है. अगर आपके सपने में गधा सामान्य रूप से चुपचाप खड़ा दिखाई दे तो समझ लीजिए आपके घर में सभी प्रेमपूर्वक रहेंगे. आपकी परिवार के लोगों के साथ काफी अच्छी बनेगी.

अगर आपने सपने में गधे पर ढेर सारा सामान लदा हुआ देख लिया तो समझ जाइए आपकी किस्मत बदलने वाली है. आपको व्यापार और धंधे में फायदा मिलने वाला है और नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. आपकी आर्थिक हालत भी सुधरने वाली है. खुद को गधे की सवारी करते हुए सपने में देखना काफी शुभ माना जाता है. जल्द ही आपको कोई शुभ समाचार मिलने वाला है.

अगर आपने सपने मे गधे को भौंकते हुए देख लिया तो आपके साथ कुछ अशुभ होने वाला है. ऐसा देखने का मतलब है कि आप पर कोई मुसीबत आने वाली है. अगर आपने सपने में गधे को चोरी होते हुए देखा है तो समझिए कोई बड़ी मुसीबत आने वाली थी, वह अब टल चुकी है. सपने मे खुद को गधे के सामने खड़ा देखना भी अशुभ माना जाता है.

कछुआ के मुंह पर चूमने की कोशिश कर रहा था युवक तभी जानवर ने पकड़ ली जीभ और फिर...

जाम देखकर परेशान हुआ युवक तो हिलाने लगा रेड लाइट को पोल, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 26 July 2021, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी