Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Lioness wants to go on a safari ride, opens car door and asks for lift
 

खौफनाक Video: शेरों का झुंड देख लड़की ने रोकी कार, तभी पीछे से शेरनी ने खोला दरवाजा और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2020, 18:10 IST

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया पर जंगर का एक खौफनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक परिवार जंगल से गुजर रहा था तभी उनके सामने शेरों का एक झुंड आ गया था. इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इसमें एक शेरनी कार का दरवाजा खोलकर कार में बैठे लोगों पर हमला कर देती है.

सोशल मीडिया पर जंगल सफारी के इस वीडियो को देखकर लोगों की आह निकल जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की कार ड्राइव कर रही थी, तभी सड़क पर उसे शेरों का एक झुंड दिखता है. शेरों के झुंड को देखकर लड़की कार रोककर खड़ी हो जाती है. तभी उसके पास शेरनी आती है.

रुकी कार को देखकर शेरनी कार के पास आती है और कार के अंदर देखने लगती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार ड्राइव कर रही लड़की ने इस दौरान कार थोड़ा आगे बढ़ा दिया है. इसके बाद शेरनी कार के और करीब आती है तथा पीछे का दरवाजा अपने मुंह से खोल देती है. कार का गेट खुला देख अंदर बैठे लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है.

जब पेड़ पर चढ़कर बंदर की तरह छलांग लगाने लगा तेंदुआ, वीडियो में देखें शानदार नजारा

इसके बाद कार ड्राइव कर रही लड़की तेजी से कार को आगे बढ़ा देती है और जैसे-तैसे कार के भीतर बैठे लोगों की जान बचाने में कामयाब रहती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने लिखा, "शेरनी राइड पर जाना चाहती है. वह दरवाजा खोल देती है और लिफ्ट मांगती है. आपकी अगली सफारी में ऐसा हो सकता है. इसलिए जंगली जानवरों से सुरक्षित दूरी बनाए रखें."

Video: मेंढक और तेंदुए की यह लड़ाई देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली, जान पर बन आई तो..

मध्य प्रदेश: शादी के बाद दुल्हन का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव, दूल्हा समेत परिवार के 32 लोग क्वारंटीन

First published: 21 May 2020, 18:10 IST
 
अगली कहानी