Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Man forgot his wife in the car, thief stole the car as well as the wife
 

अजब: गाड़ी में बीवी को भूल गया शख्स, कार के साथ पत्नी को भी चुरा ले गए चोर

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2021, 20:06 IST

Ajab Gajab News: क्या कोई व्यक्ति अपनी कार के साथ-साथ अपनी पत्नी को भी भूल सकता है? इससे भी आश्चर्य की बात यह हुई कि उसकी कार और पत्नी को चोर उठा ले गए. सोशल मीडिया पर इस चोरी की वारदात काफी तेजी से वायरल हो गई है. यह घटना पंजाब से सामने आई है.

पंजाब के डेरा बस्सी में राजीव चंद अपनी पत्नी और बेटे के साथ सुखमनी स्कूल पहुंचा था. वो अपने बेटे की स्कूल का फीस जमा करने स्कूल गया था. उसके साथ उसकी पत्नी भी थीं. स्कूल के बाहर वह गाड़ी से उतरने के बाद अपने बेटों को साथ में लेकर फीस भरने स्कूल के अंदर चला गया, हालांकि इस दौरान उसकी बीवी कार के अंदर ही बैठी रहती है.

Video: दुकान पर लेने गए थे किराने का सामान, जबरन लगा दी गई कोविड वैक्सीन

पत्नी को कोई समस्या ना हो इसलिए राजीव चंद ने चाबी कार में ही छोड़ दी थी. इस दौरान कार में चाबी लगी देख दो लुटेरे कार की पास आते हैं और कार चुराकर भाग जाते हैं. कार चोरी के दौरान उनको पिछली सीट पर बैठी राजीव की बीवी दिखती है, उसका मुंह वह अपने हाथों से दबाकर उसे भी चुरा ले जाते हैं.

हालांकि कुछ दूर जाने के बाद लुटेरे गाड़ी को घुमाकर यूटर्न लेते हैं और महिला को अंबाला टोल प्लाजा के पास फेंककर भाग जाते हैं. वो डेरा बस्सी की ओर गाड़ी लेकर फरार हो जाते हैं. इस कार चोरी की वारदात के बारे में सुनकर इलाके में सनसनी फैल जाती है. अभी तक कार के बारे मेंं किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है.

Video: कलेक्टर ऑफिस के गेट पर चढ़ रहे कांग्रेसी नेता का उतर गया पजामा, लोगों ने जमकर लिए मजे

शुतुरमुर्ग ने बीच सड़क पर वाहनों के बीच ऐसे लगाई दौड़, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

First published: 9 January 2021, 19:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी