Home » अजब गजब » Ajab gajab News: Model tragic death while stumbling on the catwalk, yet people keep cheering up
 

OMG! कैटवॉक करते-करते लड़खड़ाकर गिरे मॉडल की दर्दनाक मौत, फिर भी चीयर अप करते रहे लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2021, 18:53 IST

Ajab Gajab News: कई बार कुछ हादसे ऐसे अचानक से घटते हैं, जिनके बारे में लोग सोचे भी नहीं होते. दो सालों पहले ब्राजील में एक ऐसा ही हादसा हुआ था. जब मॉडल टेल्स सोएर्स की कैटवॉक करते करते अचानक तबीयत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई थी. सबसे आश्चर्य की बात यह हुई थी कि मॉडर की मौत के बाद भी लोग चीयर अप करते रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मॉडल टेल्स सोएर्स साओ पाउलो फैशन वीक (एसपीएफडब्ल्यू) में हिस्सा लेने पहुंचे थे. वह कैटवॉक कर रहे थे, इस दौरान लोग चीयर अप कर रहे थे. इस बीच अचानक से वह लड़खड़ाकर जमीन पर गिर गए. इसके बाद भी लोग चीयरअप करते रहे. लोगों को पता ही नहीं चला कि उन्हें कुछ हो गया है.

मौजूद दर्शकों को लगा कि ये उनके प्रदर्शन का हिस्सा है. इसलिए लोग उनके गिरने के बाद भी उन्हें चीयर अप करते रहे. हालांकि जब कुछ देर बाद वह उठे नहीं, तो उन्हें देखने के लिए मेडिकल टीम वहां पहुंची.

इसके बाद जब मैनेजमेंट को पता चला तो मॉडल को गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया. हालांकि इससे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. अस्पताल में भी डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. इस घटना की जानकारी एसपीएफडब्ल्यू की ओर जारी एक बयान में दी गई थी.

बयान के अनुसार, मेल मॉडल के मौत होने की खबर के बाद सनसनी फैल गई थी. ओक्शा शो में रैंप वॉक के दौरान मॉडल की तबीयत बिगड़ी थी, वहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया था कि आखिर एसपीएफडब्ल्यू के मॉडल की मौत कैसे हुई थी. 

Anti-Valentine's Week: बहुत हो गया प्यार, अब पड़ेगें थप्पड़ और होगा ब्रेकअप, जानिए कब है कौन-सा दिन

खौफनाक: भालुओं के झुंड ने किया कुछ ऐसा, देखने वालों के पैरों तले खिसक गई जमीन

First published: 19 February 2021, 18:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी