Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Mother's death, daughter kept her dead body in the refrigerator for 10 years
 

मां की लाश को बेटी ने 10 साल तक फ्रिज में छिपाकर रखा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2021, 16:54 IST

Ajab Gajab News: जापान की राजधानी टोक्यो से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपनी मां का शव 10 साल तक फ्रीज में छिपाकर रखा था. बेटी ने अपनी मां की लाश को जिस वजह से 10 साल तक फ्रिज में छिपाकर रखा, उसकी वजह जानकर आस-पास के लोग दंग रह गए.

इस जापानी महिला ने नगर निगम द्वारा घर से बाहर निकाले जाने के डर से अपनी मां के शव को 10 साल तक फ्रीजर में छुपाकर रखा था. पुलिस ने बताया कि अपनी मां को एक दशक तक महिला ने फ्रीजर में छिपाकर अपने अपार्टमेंट में रखा. जिससे कि उनकी मां की मौत का किसी और को न चले.

महिला को डर था कि उसकी मां की मौत की सूचना बाहर आने के बाद उसे घर छोड़ना पड़ सकता है. 48 वर्षीय युमी योशिनो को पुलिस ने अपनी मां का शव छिपाने के शक में गिरफ्तार किया गया. जिस अपार्टमेंट से महिला को गिरफ्तार किया गया, वह टोक्यो में स्थित है. इस अपार्टमेंट से फ्रीजर के अंदर से महिला की मां का 10 साल पुराना शव बरामद किया गया. 

योशिनो ने पुलिस को बताया कि अपनी मां की लाश को उसने 10 सालों तक इसलिए छिपाकर रखा क्योंकि उसके पास कोई और ठिकाना नहीं था और वह उस घर को छोड़कर नहीं जा सकती थी. इस घर में वह अपनी मां के साथ रहती थी और वह घर म्युनिसिपल हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में स्थित था. जिसकी लीज (पट्टा) मृतक महिला के नाम पर थी. 

योशिनो को किराया नहीं देने पर जनवरी मध्य में अपार्टमेंट से बाहर निकाल दिया गया. जब इस अपार्टमेंट की सफाई की जा रही थी, इस दौरान एक क्लीनर को फ्रीजर में योशिनो की मां की लाश मिली. फिलहाल ऑटोप्सी से महिला की मौत की वजह का पता नहीं चल सका.

 
First published: 30 January 2021, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी