Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Mother searches Google for dangerous way to kill her son, gives shocking death
 

खौफनाक: 4 माह की बेेटी की आवाज से चिढ़कर मां ने पानी में डुबोकर मार डाला, Google से खोजा था तरीका

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2020, 12:28 IST

Ajab Gajab News: अमेरिका के एरिजोना में एक मां ने अपने मासूम बेटे के साथ ऐसा काम किया. जिसके बारे में सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. जेना फोल्वेल नाम की महिला ने अपनी बेटी की हत्या के लिए गूगल पर बच्चे को मारने का तरीखा ढूंढा. इसके बाद महिला ने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया था.

जेना फोल्वेल सिर्फ 19 साल की थीं. उन्होंने अपने चार सप्ताह के बेटे को गूगल सर्च के बाद बाथ टब में डुबोकर मार डाला था. इसके बाद उन्होंने खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए कई चालें चली थीं और कानूनी लड़ाई लड़ी थी. लेकिन वह बच नहीं सकी थीं. यहां तक कि जेना ने बेटी की हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद पुलिस को फोन किया था.

जेना ने पुलिस को बताया था कि उनके बेटे को किसी ने पार्क में छीन लिया. उन्होंने पुलिस को बताया था कि अपनी कार की पिछली सीट में वह अपनी बेटी को बिठा रही थींइस दौरान पीछे से आकर किसी ने उनके सिर पर एक बैग डाला और बेटी को साथ लेकर भाग गया. इसके बाद पुलिस ने उसकी बेटी के शव एक काले बैग में बरामद किया था.

पुलिस ने बाद में पूरी घटना का खुलासा किया था कि महिला अपनी बेटी के चिल्लाने से इतना गुस्साई थीं कि उसे चुप कराने के लिए पानी में डुबो दिया थाअधिकारियों ने जेना के फोन को जब्त कर लिया था. इसकी वेब सर्च में पुलिस को 100 से अधिक विभिन्न "तुरंत मरने के तरीकेऔर "गुमशुदा बच्चों के मामलोंसे संबंधित सर्च की जानकारी मिली थी.

पुलिस ने बताया था कि जेना ने यह भी सर्च किया था कि बच्चे को डूबने में कितना समय लगता है. पुलिस को गुमराह करने के लिए जेना ने अपनी कहानी बदली थी. इसके बाद उसे अपहरण का एंगल दे दिया था. जेना ने पुलिस को बताया था कि उसने अपने बेटी को चुप कराने के लिए एक मिनट तक पानी में डुबोकर रखा था. हालांकि बाद में उसे अपनी गलती का एहसास हुआ था और उसने बेटी को पानी से निकालकर सीपीआर देने की कोशिश कीलेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

इस लड़की को है पानी ने खतरनाक एलर्जी, नहाने से जा सकती है जान

लॉकडाउन के दौरान किसी का बच्चा भूखा न रहे इसलिए इस मां ने डोनेट किया ब्रेस्ट मिल्क

First published: 20 November 2020, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी