Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Thirst in mid night, then drank wax kept in glass by mistake
 

OMG: आधी रात को लगी प्यास तो नींद में पी लिया गिलास में रखी मोम, फिर हुई रोंगटे खड़ी कर देने वाली हालत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2021, 9:54 IST
wax (google)

Ajab Gajab News: रात में हमें जब प्यास लगती है तो हम अक्सर नींद में ही पानी को बिना देखे पी जाते हैं. अगर आप भी ऐसा करते हैं तो आपको ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए. कई बार ये आदत आपके लिए खतरनाक हो सकती है. दरअसल, एक शख्स को ऐसा करना भारी पड़ गया. उस शख्स को आधी रात को प्यास लगी तो उसने पानी की जगह गिलास में रखी पिघली मोम पी ली.

शख्स रात में गहरी नींद में सो रहा था तो उसे बहुत जोरों की प्यास लगी. लेकिन वह उठा नहीं और नींद में ही पास रखी गिलास उठाकर पानी पी ली. हालांकि वह पानी नहीं बल्कि पिघली हुई मोम थी. शख्स ने पानी समझकर बिना देखे ही पिघली हुई मोम मुंह में डाल ली. इसके बाद जो उस शख्स का हाल हुआ वो रोंगटे खड़े करने वाला था.

शख्स ने जैसे ही मोम को अपने मुंह में डाला, उसके पूरे मुंह में मोम जम गई. यहां तक कि उसके दांतों से लेकर मुंह के ऊपरी हिस्से पर भी मोम चिपक गई. इसके बाद उसे न तो मुंह खोलते बन रहा था और न ही मुंह बंद करते बन रहा था. इसके बाद शख्स की नींद रफूचक्कर हो गई. उसका मुंह भी कई जगह जल गया.

शख्स ने बताया कि जब मोम की कोटिंग उसके मुंह में भर गई तब उसे अहसास हुआ कि उसने क्या पी लिया है. इसके बाद शख्स ने मोम को किसी तरह मुंह से बाहर निकाला. शख्स ने बताया कि आम तौर पर वह अपने बेडसाइड टेबल पर ही गिलास में पानी रखता था. रात में जब उसे प्यास लगी तो उसने आंख बंद किए हुए ही गिलास उठाया और पी लिया. शख्स ने बताया कि गलती से उसने गिलास में पिघली हुई मोम पी ली. ड़ा.

स्विमिंग पूल में नहा रहे थे युवक तभी उसमें गिर गया हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें फिर मां को कैसे आया गुस्सा

मगरमच्छ के जबड़ों से निकल भागा अफ्रीकन बारहसिंघा, वीडियो में देखें दरियाई घोड़ों ने कैसे बचाई जान

First published: 10 August 2021, 9:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी