Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Woman put feviquick on baby lips and stuck her mouth after disturbed by him crying
 

OMG: बच्चे के रोने से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, होठों पर फेविक्विक लगाकर चिपका दिया था मुंह

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2021, 15:01 IST
baby (catch news)

Ajab Gajab News: बच्चों का रोना बहुत आम बात है. छोटे बच्चे बिना बात के ही रोते रहते हैं, जिससे कई बार घर के लोगों को चिड़चिड़ापन हो जाता है. बच्चों के रोने से मां-बाप को भी कई बार परेशानी होती है. ऐसे में बच्चों को चुप कराना किसी बडे़ काम से कम नहीं होता. मां अपने रोते बच्चे को चुप कराने के लिए तमाम तरह की कोशिशें करती है. लेकिन एक मां ने अपने बच्चे को चुप कराने के लिए बहुत ही खतरनाक कदम उठाया था. 

बिहार के छपरा जिले से कुछ महीनों पहले एक घटना सामने आई थी. यहां एक मां ने अपने मासूम बच्चे को चुप कराने के लिए बहुत ही दर्दनाक तरीका अपनाया था. मां अपने बच्चे के रोने से इतने चिड़चिड़ेपने में आ गई थी कि उसको चुप कराने के लिए मां ने बच्चे के होठों पर फेविक्विक लगा दिया था. इस घटना की जानकारी जब बाप को हुई थी तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी.

बच्चे के पिता ने बताया कि कुछ काम करने के बाद जब वह वापस आए तो उन्होंने पाया कि उनका बच्चा बहुत शांत है. उन्हें ऐसा लगा कि वह कुछ बोलने की कोशिश कर रहा है. बच्चे के मुंह से झाग निकल रहा थापिता ने आगे बताया था कि जब उन्होंने अपनी पत्नी से इसके बारे में पूछा था तो उसने बताया था कि वह पूरे समय रोता रहता है.

मां ने बताया कि इस कारण उसने बच्चे के होठों पर गोंद लगा दी थी, ताकि वह चुप रहे. पिता ने जब अपने बेटे को पास से देखा था तो उन्हें उसके मुंह पर कुछ लगा हुआ नजर आया था. इसके बाद शुरू में उन्हें लगा था कि कपड़े धोने वाला सर्फ उसके मुंह पर लग गया हैलेकिन जब उन्होंने उसे हटाने की कोशिश की तो वह नहीं हटा. 

इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछताछ की थी, तब जाकर घटना का खुलासा हुआ था. इस घटना के बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. घटना को देखकर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए थे. क्योंकि अपने आप में मामला बिल्कुल अलग था. हालांकि बच्चे को ज्यादा खतरा नहीं पहुंचा था और इलाज के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर हो गई थी.

अजब: दुनिया की सबसे डरावनी बिल्डिंग, 33 साल बाद भी इसका निर्माण कार्य नहीं हो सका पूरा

नदी किनारे पानी पी रहा था हाथी का परिवार तभी मगरमच्छ ने आकर पकड़ ली सूंड़, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 12 August 2021, 15:01 IST
 
अगली कहानी