Home » अजब गजब » Ajab Gajab News: Woman takes her lover to Australia trip on husband passport
 

पति के पासपोर्ट पर अपने प्रेमी को ऑस्‍ट्रेलिया घुमाने ले गई युवती, तभी हो गया लॉकडाउन और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2020, 16:05 IST

Ajab Gajab News: उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर एक पति को अपने कारनामों पर भरोसा नहीं हुआ. यहां एक महिला अपने पति के पासपोर्ट पर अपने प्रेमी को घुमाने ऑस्‍ट्रेलिया के टूर पर लेकर चली गई. इसके बाद जब वह वापस लौटी तो पत्नी के इस कारनामे को जानकार पति सन्न रह गया.

दरअसल, जब पत्नी अपने प्रेमी को ऑस्ट्रेलिया के टूर पर लेकर गई तो दुनिया में सबकुछ ठीक था. दोनों मार्च में इंडिया वापस लौटने वाले थे, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण दुनियाभर में विमानों के संचालन पर पाबंदी लग गई. इसके बाद वह दोनों वहीं फंस गए और उनकी हरकत का खुलासा हो गया.

जहां वह मार्च में इंडिया वापस आने वाले थे. वह दोनों भारत सरकार द्वारा अगस्त में विदेशों में फंसे भारतीयों को लाने के लिए विशेष उड़ानें शुरू करने के बाद 24 अगस्‍त को वापस देश लौटे. इसके बाद महिला के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. 

पीलीभीत के दामगढ़ी गांव के रहने वाली महिला के पति पिछले 20 वर्षों से मुंबई में काम करते हैं. उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी पत्‍नी संदीप सिंह नामक एक स्‍थानीय नागरिक के साथ उनके पासपोर्ट का इस्‍तेमाल करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया की यात्रा की.

VIDEO: बेटी ने देखी अपने पिता की आत्मा, सीसीटीवी में कैद हुई भूत की तस्वीर

पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी पीलीभीत में रहती है और उसका अक्‍सर गांव आना-जाना रहता है. लेकिन 18 मई को जब वह अपने घर पहुंचा तो पत्‍नी उसे घर में नहीं मिली. इसके बाद संदीप के परिजनों से पता चला कि दोनों ऑस्ट्रेलिया घूमने गए हैं. पति ने कहा कि जिसके साथ उसकी पत्नी गई थी उसके पास पासपोर्ट नहीं था.

Video: कोरोना अस्पताल का दौरा करने गए स्वास्थ्य मंत्री, मरीजों ने की शिकायत तो साफ किया शौचालय

यह है दुनिया का सबसे रहस्यमय आईलैंड, जहां महिलाएं के जाने पर हैं पाबंदी

First published: 30 August 2020, 15:00 IST
 
अगली कहानी