Home » अजब गजब » Ajab Gajab: People saw mysterious creatures on the sea shore, told sea devil
 

समुद्र किनारे लोगों ने देखा रहस्यमयी जीव, पैरों तले खिसक गई जमीन, बताया समुद्री शैतान

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2020, 20:10 IST

फिलीपीन्स के बीच पर ट्रक के आकार के शरीर वाला एक विशालकाय जीव मिला था. इस जीव को देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. लोगों का इस जीव को देखकर डर के मारे बुरा हाल है. ट्रक के आकार के इस विशालकाय जीव के शरीर पर बड़े-बड़े बाल हैं.

यह जीव लोगों के लिए रहस्य का विषय बना हुआ है और लोग इसे देखकर हैरत में पड़ गए है. कुछ लोग तो इसे देखकर बुरी तरह से डरे हुए हैं. समुद्र के किनारे मिले जीव को लोगों ने समुद्री शैतान का नाम दिया.

इस जीव को देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये किसी प्राकृतिक आपदा का संकेत है. इसके बाद फिशरी डिपार्टमेंट जीव की जांच में जुट गया है. जीव की पहचान के लिए इसका डीएनए टेस्ट भी किया जा रहा है.

ये जीव ओरियन्टल मिन्डोरो प्रॉविन्स में समुद्र किनारे एक बीच पर मिला. विशेषज्ञों का मानना है कि यह समुद्र से बहकर यहां तक आ गया है. आस-पास के लोग इसको देखकर हैरान रह गए हैं. दूसरी तरफ फिशरी लॉ इन्फोर्समेंट ने कहा कि इसका आकार व्हेल मछली के अवशेष जैसा लग रहा है.

फिशरी डिपार्टमेंट के अधिकारी वोक्स क्रुसादा ने कहा कि जीव का सैंपल लिया गया है. इस जीव से भयंकर बदबू आ रही है. उन्होंने कहा कि इसका डीएनए टेस्ट किया जाएगा. एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि  ये किसी आपदा का संकेत हो सकता है. लगता है कि कुछ गलत होने वाला है, प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें.

जब रातों-रात करोड़पति बन गए इस गांव के लोग, बन गया एशिया महाद्वीप का सबसे अमीर गांव

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में पांच दिन तक भटकती रही चीन की ये छात्रा, ऐसे बचाई जान

First published: 25 February 2020, 20:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी