Home » अजब गजब » Ajab Gajab Video: Leopard attack man in air during rescue in Telangana
 

Video: तेंदुए को खेत में देख शख्स ने मारा डंडा तो हवा में उड़कर ऐसे किया अटैक, देखकर कांप जाएगी रूह

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2020, 19:10 IST

Leopard Attack: सोशल मीडिया पर एक तेंदुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में तेंदुआ हवा में उड़कर शख्स पर हमला करता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. दरअसल, तेलंगाना में एक तेंदुआ खेत में आ गया था. इस दौरान रेस्क्यू करने वाली टीम उसे पकड़ने गई थी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब रेस्क्यू टीम के लोगों के हाथों में तेंदुए ने लाठियां देखी तो वह गुस्से में आ गया. इसके बाद उसने हवा में उड़कर एक शख्स पर हमला कर दिया. सोशल मीडिया पर सबसे पहले इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया. वहीं से यह वीडियो काफी वायरल हो गया.

सुशांत नंदा ने एक दिन पहले यानि 28 मई को यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "तेलंगाना में एक रेस्क्यू टीम तेंदुए को पकड़ने के लिए हाथ में लाठी लेकर पहुंची था. इसके बाद यह देखने को मिला." सुशांत नंदा ने यह भी बताया कि बाद में तेंदुए को टीम ने पकड़ लिया था और किसी को कोई चोट नहीं आई.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग खेत में तेंदुए को पकड़ने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान लोगों के हाथ में लाठी देख तेंदुआ आक्रामक हो गया. उसने दौड़ते हुए एक शख्स पर छलांग लगाई तो सभी बचने के लिए जीप के अंदर भागने लगे. इसके बाद तेंदुए ने हवा में जंप मारकर एक शख्स पर हमला किया. अगर वह शख्स चौकन्ना न होता तो तेंदुए का शिकार बन गया होता.

नीति आयोग का बयान- देश में कोरोना वायरस को लेकर चल रहा 9 दवाओं का ट्रायल

कोरोना वायरस: अब कर्नाटक नहीं जा सकेंगे इन पांच राज्यों के यात्री, सरकार ने लगाया बैन

First published: 29 May 2020, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी