Home » अजब गजब » alaska glaciers collapse video and images viral on social media
 

ग्लेशियर का नजारा देखने गए थे दो शख्स, तभी बर्फ में हुआ जोरदार धमाका और... देखें खौफनाक VIDEO

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2019, 16:10 IST

अलास्का के ग्लेशियर में दो शख्य (जॉश बास्टयर और एंड्रू हूपर) को ऐसा खौफनाक मंजर देखने को मिला, जिसे देखकर आप सभी देखकर हैरान हो जाएंगे. ये दोनों शख्स ग्लेशियर के खौफनाक मंजर के दौरान नाव में थे. दोनों ही एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं. अपने यूट्यूब चैनल के लिए जॉश और एंड्रू अलास्का के ग्लेशियर में शूट करने पहुंचे. इसी दौरान अचानक बर्फ का पहाड़ टूट पड़ा, जिसका वीडयो उनके कैमरे में कैद हो गया.

ग्लेशियर के टूटने का खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे ये दोनों शख्स ग्लेशियर के पास जाने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान इन दोनों को बर्फ पानी में गिरती हुई नज़र आती है. तभी कुछ सेकेंड्स के अंदर ही एक बड़ा सा बर्फ का हिस्सा पानी में नीचे गिर जाता है.

इस घटना को लेकर एंड्रू हूपर ने सीबीसी न्यूज़ को कहा, "हम इस गिरे हुए ग्लेशियर के बहुत करीब थे. हम महसूस कर सकते थे. हमने अपनी आंखों से वो बड़ा बर्फ का टुकड़ा पानी में बहता देखा. हम दोनों बहुत लकी थे कि कोई चोट नहीं आई. नेचर की पावर को हमनें अपनी आखों से देखा."

उन्होंने कहा, "ये सब देखने में जितना भयावह था उतना ही खूबसूरत था."

हूपर्स ने इस खौफनाक मंजर का फोटो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं कि आखिर उस दौरान कैसा खौफनाक मंजर हुआ होगा.

गर्लफ्रेंड ने की आइसक्रीम की डिमांड तो BF बोला- 'इतनी मोटी हो गई हो..' लड़की ने चाकू से कर दिया मर्डर

First published: 20 August 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी