Home » अजब गजब » Alien like sea creature found in Alaska sea video goes viral
 

समुद्र में मिला अनोखा जीव, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2019, 16:10 IST

समुद्र की गहराईयों ना जाने कितने तरह के जीव जंतु रहते हैं जिनके बारे में कोई नहीं जान पाया, लेकिन ऐसे जीव जन्तु अक्सर लोगों की नजरों में आ जाते हैं और ये हमारे लिए कोतूहल का विषय बन जाते हैं. अलास्का के समुद्री इलाके में एक ऐसा ही जीव मिला जो अब हर किसी के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, ये जीव दिखने में किसी पीपल के पेड़ जैसा है.

बता दें कि साराह वेसेर अल्फोर्ड नामक महिला ने उस अजीब से दिखने वाले जीव का एक वीडियो भी बनाया और उसे अपने फेसबुक वॉल पर शेयर कर दिया. जो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक करीब 15 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर हजारों की संख्या में कमेंट्र भी आए हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जीव जो नारंगी रंग है. किसी पीपल के पेड़ की जड़ों की तरह दिखाई दे रहा है. उसके बीच का हिस्सा गोल है, जिसके चारों ओर पीपल के जड़ की तरह शिराएं फैली हुई हैं. कुछ लोगों ने इस जीव को एलियन बता रहे हैं.

साराह ने इस जीव का वीडियो अलास्का के प्रिंस ऑफ वेल्स द्वीप के समुद्री तट पर बनाया. उनका कहना है कि इस अजीब से दिखने वाले जीव का नाम बास्केट स्टार है. साराह ने उस जीव का वीडियो बनाने के बाद बिना कोई चोट पहुंचाए फिर उसे समुद्र में छोड़ दिया.

कपल के अकाउंट में गलती से आ गए थे 86 लाख रुपये, कर दिए खर्च, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएंगे आप

First published: 10 September 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी