Home » अजब गजब » Aligarh jeeja did not get icecream in marriege function dulhan decline to marry in up
 

जीजा को नहीं मिली आइसक्रीम, दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार, फिर थाने जाकर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2019, 17:10 IST

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दुल्हन ने शादी करने से इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि उसकी शादी समारोह में उसके जीजा को आइसक्रीम खाने के लिए नहीं मिली. यह मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि पुलिस थाने पहुंच गया.

दरअसल, अलीगढ़ के सासनी गेट के वार्ष्णेय मैरिज होम में शादी समारोह चल रहा था. इसी दौरान शादी में दुल्हा और दुल्हन के पक्ष में आइसक्रीम खाने को लेकर झड़प शुरू हो गई. इस शादी के रंग में तब भंग पड़ा जब दुल्हन को इस बात की खबर हुई की, उसके जीजा को आइसक्रीम नहीं मिला और इसलिए उसने मंडप में शादी करने से इनकार कर दिया.

दुल्हन ने आखिर तक शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद वह अपने जिद पर अड़ी और सुबह सासनी गेट थाने पहुंच गई. उसके पीछे-पीछे दूल्हा भी थाने पहुंच गया और दुल्हन को मनाने की कोशिश करने लगा, लेकिन वह मानी नहीं.

इसके बाद देखते ही देखते थाने पर दोनों पक्षों के लोग इकट्ठा होने लगे. काफी बातचीत होने के बाद दोनों पक्षों के बीच झड़प शुरू हो गई. दुल्हन मैनपुरी जनपद के कुरावली थाना क्षेत्र की रहने वाली है. वहीं लड़का थाना सासनी गेट इलाके के महेंद्र नगर का रहने वाला है.

 

इसके बाद दूल्हन ने थाने में आइसक्रीम खाने को लेकर हुए विवाद को लेकर दूल्हे पक्ष के खिलाफ मारपीट और दहेज में अतिरिक्त 2 लाख मांगे जाने का आरोप लगाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

दो फीट ने ले ली 5 लोगों की जान, युवक ने बरसाई अपनों पर अंधाधुध गोलियां

 
First published: 22 June 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी