Home » अजब गजब » car crashed into the second floor of a small Office building in california america car smashed building after flying due to smahse divider
 

जब कार हवा में उड़कर जा घुसी बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2018, 14:11 IST

बिल्डिंग को अक्सर अनियंत्रित वाहन तोड़ देते हैं और बिल्डिंग दुर्घटनाग्रत होने की खबरें सामने आती हैं. यहां तक कि भूकंप या बिल्डिंग के जर्जर होने की वजह से भी कई बार बिल्डिंग दुर्घटनाग्रत हो जाती हैं. लेकिन एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि बिल्डिंग को इस तरह से दुर्घटनाग्रस्त हुए देखने का यह पहला मौका होगा. दरअसल अमेरिका के कैलिफोर्निया में ये सब देखने को मिला जब एक सिडान कार डिवाइडर से टकराकर हवा में उड़ी और फिर एक डेंटिस्ट ऑफिस के दूसरे फ्लोर में जा घुसी. इस तस्वीर को लोकल फायर डिपार्टमेंट ने लिया है.

इस बारे में ऑरेंज काउंटी फायर के प्रवक्ता कैप्टन स्टेफिन हॉर्नर ने कहा है कि उन्हें इस घटना से संबंधित एक कॉल आया था. इस कॉलर ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे कैलिफोर्निया के सांता एना में एक कार हादसा हुआ है. जो काफी हैरान करने वाला है.

उन्होंने बताया, 'ये कार काफी तेज चल रही थी और डिवाइडर से टकराकर ऊपर उछली और बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर में जा घुसी. इस कार हादसे के बाद डेंटिस्ट ऑफिस की इस बिल्डिंग में आग लग गई, जिसको कुछ ही मिनटों में बुझा लिया गया. इस बिल्डिंग में कार के घुसने से काफी छति पहुंची है लेकिन आग से किसी भी तरह की अनहोनी नहीं हुई.

मिली जानकारी अनुसार इस हादसे के वक्त कार में दो लोग सवार थे. एक शख्स हादसे से पहले समय रहते बाहर निकलने में कामयाब हो गया लेकिन दूसरा शख्स जो ड्राइविंग सीट पर था अंदर फंसा रह गया. हालांकि कई घंटों की मेहनत के बाद कार ड्राइवर को कार से बाहर निकाला गया और दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

First published: 15 January 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी