Home » अजब गजब » Amazing Cheating: Man used to call shopkeepers in the voice of the girl, get goods from shops for free
 

गजब की ठगी: लड़की की आवाज़ में फोन कर दुकानदारों को बनाता था उल्लू, फ्री में मंगवाता था दुकान से सामान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 15:45 IST

Maharashtra: महाराष्ट्र (Maharashtra) में ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई है. महाराष्ट्र के पालघर स्थित नालासोपारा (Naalasopara) में एक शख्स लड़की की आवाज में फोन कर दुकानदारों को उल्लू बनाता था और उनसे सामान मंगवाता था. पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

पालघर पुलिस ने बताया कि यह शख्स लड़की की आवाज में फोन करके दुकानदारों को ठगता था. इस शख्स ने मीरा भयंदर और वसई-विरार के कई इलाकों में लोगों को ऐसा ही ठगा था. दुकानदारों को ठगने वाला यह 40 वर्षीय मनीष आंबेकर है.  पुलिस आयुक्त तुकाराम तातकर ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को शख्स को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि मनीष ठाणे, पालघर, मुंबई, नासिक और पुणे जिलों में विभिन्न स्थानों पर व्यापारियों को धोखा देता था. उसके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं. आरोपी किराने की दुकानों से, मेडिकल स्टोर्स से, ज्वैलरी की दुकानों से, थोक अनाज व्यापारियों से सामान मंगवाता था. वह पहले इन दुकानदारों को फोन करता था.

मनीष दुकानदारों को फोन करके महिला की आवाज में बात करता था. इसके बाद वह उन्हें अपनी जाल में फंसाता था. पुलिस ने बताया कि वह मीठी-मीठी बातें करके उनसे सामान मंगवाता था और पैसे नहीं देता था.

आरोपी दुकानों से चीजें मंगवाने के बाद जब डिलेवरी मैन पहुंचते थे तो वहां बताए गए पते पर वह शख्स मौजूद होता था. वह डिलेवरी मैन से कहता था कि उसे महिलाने ने भेजा है. वह डिलेवरी मैन से 2,000 रुपए के छुट्टे लेता था और कहता था कि 2,000 रुपए की नोट लेकर आएगा. इसके बाद वह पैसा लेकर गायब हो जाता था.

इससे पहले नालासोपारा में भी इसी तरह की घटना हुई थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नालासोपारा में शामिल आरोपी अ पने घर पर आ रहा है. इसके बाद पुलिस ने एक प्लान बना कर   उसको गिरफ्तार कर लिया.

द्वितीय विश्व युद्ध के सबसे खतरनाक बम को नदी के अंदर किया गया डिफ्यूड, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या?

Viral Video: मगरमच्छ के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहा था शख्स, तभी हुआ ऐसा हादसा...

First published: 17 October 2020, 15:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी